scriptट्रक और ऑटो के बीच भीषण टक्कर, हादसे में 2 लोगों की मौत, आधा दर्जन गंभीर | Fierce collision between truck and auto 2 people died in Horrific accident half dozen serious injured | Patrika News
दमोह

ट्रक और ऑटो के बीच भीषण टक्कर, हादसे में 2 लोगों की मौत, आधा दर्जन गंभीर

Horrific Accident : ये भीषण सड़क हादसा बटियागढ़ थाना इलाके में हुआ है। दमोह से जा रहे ट्रक और बटियागढ़ से आ रहे ऑटो के बीच भिड़ंत हो गई, जिसके बाद मौके पर चीख-पुकार मच गई। हादसे में पुष्पेंद्र तिवारी और देवकी ने घटनास्थल पर ही दम तोड़ दिया, जबकि आधा दर्जन लोग घायल हुए हैं।

दमोहOct 10, 2024 / 12:52 pm

Faiz

Horrific Accident
Horrific Accident : ट्रैफिक डिपार्टमेंट की ओर से लगातार चलाए जा रहे सड़क सुरक्षा अभियानों के बावजूद मध्य प्रदेश में रफ्तार का कहर थमने का नाम नहीं ले रहा है। आए दिन प्रदेश में कहीं न कहीं से भीषण सड़क दुर्घटनाओं की खबरें सामने आ रही हैं। इसी कड़ी में सूबे के दमोह जिले के अंतर्गत आने वाले हटा से भी एक भीषण सड़क हादसे की खबर सामने आई है। यहां ऑटो और ट्रक की जोदार भिड़ंत के बाद ऑटो सवार 2 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई है, जबकि आधा दर्जन यात्री गंभीर रूप से घायल हुए हैं। घटना की जानकारी लगते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने सभी घायलों को इलाज के लिए अस्पताल पहुंचाया, जहां सबी का इलाज शुरु कर दिया गया है।
आपको बता दें कि ये भीषण सड़क हादसा बटियागढ़ थाना इलाके के चैनपुरा में हुआ है। यहां दमोह से जा रहे ट्रक और बटियागढ़ से आ रहे ऑटो के बीच आमने सामने की जोरदार भिड़ंत हो गई। घटना के बाद मौके पर चीख-पुकार मच गई। वहीं, इस दुर्घटना में पुष्पेंद्र तिवारी और देवकी ने घटनास्थल पर ही दम तोड़ दिया, जबकि आधा दर्जन लोग गंभीर रूप से घायल हुए हैं। हादसे की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और सभी को एंबुलेंस की मदद से दमोह जिला अस्पताल पहुंचाया, जहां सभी का इलाज जारी है।
यह भी पढ़ें- प्राचीन शिव मंदिर पर गिरी बिजली, खंडित हुआ शिवलिंग, प्रत्यक्षदर्शी बोला- पूरे आसमान पर प्रकाश छाया और…

घटना स्थल पर पहुंचे कलेक्टर एसपी

अस्पताल के चिकित्सकों का कहना है कि वीरेंद्र सिंह लोधी, दिलीप सिंह, जब्बार खान, अच्छे लाल, जयसिंह उर्फ दुर्गेश सिंह, अविनाशी पाठक घायल हैं। दो घायलों की हालत ज्यादा गंभीर बनी हुई थी, जिन्हें जबलपुर रेफर किया गया है। मामले की सूचना मिलते ही कलेक्टर सुधीर कोचर और एसपी श्रुतकीर्ति सोमवंशी मौके पर पहुंचे और घटनास्थल का जायजा लिया। फिलहाल, पुलिस मृतकों की शिनाख्त करने के साथ साथ आगे की कार्रवाई में जुट गई है।

Hindi News / Damoh / ट्रक और ऑटो के बीच भीषण टक्कर, हादसे में 2 लोगों की मौत, आधा दर्जन गंभीर

ट्रेंडिंग वीडियो