scriptरियल लाइफ का ‘बाहुबली’! बाइक उठाकर सिर पर रखी और ले गया नदी पार, देखें वीडियो | Amazing Video of Real Life Bahubali Kept Bike on Head And Crossed the river | Patrika News
दमोह

रियल लाइफ का ‘बाहुबली’! बाइक उठाकर सिर पर रखी और ले गया नदी पार, देखें वीडियो

Amazing Video: सिर पर बाइक रखकर युवक ने नदी के तेज बहाव में पार की 200 मीटर से ज्यादा की दूरी, देखने वाले रह गए हैरान..।

दमोहSep 12, 2024 / 06:20 pm

Shailendra Sharma

Amazing Video damoh
Amazing Video: आपने फिल्मों में देखा होगा कि हीरो बाइक उठा लेता है लेकिन दमोह के हटा में एक युवक ने असल जिंदगी में बाइक उठा ली। बाइक उठाकर युवक ने सिर पर रखी और तेज बहाव नदी के पार ले गया। जिस किसी ने भी युवक को ऐसा करते देखा वो हैरान हो गया। युवक का लोगों ने वीडियो बनाया और सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया जो अब तेजी से वायरल हो रहा है।
देखें वीडियो-


रियल लाइफ का ‘बाहुबली’ !

मध्यप्रदेश में जारी बारिश के चलते नदी नाले उफान पर हैं और कई जगहों पर बाढ़ के हालात बन गए हैं। दमोह जिले में के ग्रामीण इलाकों में भी बारिश से कई जगहों पर पानी भर गया और इसी बीच असल जिंदगी का बाहुबली लोगों को देखने को मिला। दरअसल बटियागढ़ ब्लॉक के सुनवाहा गांव में बाढ़ जैसे हालात बन गए हैं इसी बीच एक युवक जान की परवाह किए बगैर सिर पर बाइक रखकर पानी के तेज बहाव को पार करता नजर आया। युवक ने बाइक को उठाकर सिर पर रखा और करीब 200 मीटर से ज्यादा की दूरी तय की जिसे देखकर लोग हैरान रह गए और उसका वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया।

यह भी पढ़ें

एमपी की खतरनाक नदी जो सबकुछ निगल जाती है ! रोंगटे खड़े कर देने वाला वीडियो


बैलेंस बिगड़ता तो जा सकती थी जान

वीडियो में देखा जा सकता है कि युवक किस तरह से वजनी बाइक को अपने सिर पर रखकर पानी के तेज बहाव को पार कर रहा है। ऐसे में अगर उसका बैलेंस बिगड़ जाता तो वो पानी के तेज बहाव में बह सकता था और उसकी जान भी जा सकती थी। युवक ने ऐसा किन परिस्थितियों में किया ये तो पता नहीं लेकिन पत्रिका ये अपील करता है कि इस तरह की लापरवाही न बरतें क्योंकि ये आपके जानलेवा साबित हो सकती है।

Hindi News/ Damoh / रियल लाइफ का ‘बाहुबली’! बाइक उठाकर सिर पर रखी और ले गया नदी पार, देखें वीडियो

ट्रेंडिंग वीडियो