scriptकश्मीर: राजौरी के नौशेरा सेक्टर में पाक सैनिकों ने की गोलीबारी, 2 आम लोग घायल | Kashmir: two injured in pakistan firing in nowshera sector of rajouri | Patrika News
क्राइम

कश्मीर: राजौरी के नौशेरा सेक्टर में पाक सैनिकों ने की गोलीबारी, 2 आम लोग घायल

राजौरी में पाकिस्तान ने एक बार फिर संघर्षविराम का उल्लघंन किया।
पाक सैनिकों ने शनिवार सुबह नौशेरा सेक्टर में गोलीबारी की।
इस गोलीबारी में 2 स्थानीय निवासियों के घायल होने की खबर।

Apr 06, 2019 / 10:31 am

Mohit sharma

kashmir

कश्मीर: राजौरी के नौशेरा सेक्टर में पाक सैनिकों ने की गोलीबारी, 2 आम लोग घायल

नई दिल्ली। जम्मू-कश्मीर के राजौरी में पाकिस्तान ने एक बार फिर संघर्षविराम का उल्लघंन किया है। पाक सैनिकों ने शनिवार सुबह नौशेरा सेक्टर में गोलीबारी की। वहीं, भारतीय जवानों ने तुरंत मोर्चा संभालते ही पाक के इस दुस्साहस का मुंहतोड़ जवाब दिया। इस गोलीबारी में 2 स्थानीय निवासियों के घायल होने की खबर सामने आई है।

भाजपा के स्थापना दिवस पर पीएम मोदी का ट्वीट, गरीबों की मदद के लिए हमेशा खड़ी पार्टी

मनकोटे और कृष्णाघाटी सेक्टरों में भारी गोलीबारी

आपको बता दें कि इससे पहले भारतीय और पाकिस्तानी सेनाओं के बीच जम्मू एवं कश्मीर ? के पुंछ जिले में शनिवार को नियंत्रण रेखा पर भारी गोलीबारी हुई थी। रक्षा मंत्रालय के प्रवक्ता लेफ्टिनेंट कर्नल देवेंद्र आनंद ने जानकारी देते हुए बताया कि शनिवार लगभग रात आठ बजे पाकिस्तान ने बगैर किसी उकसावे के मोर्टार से गोले दागकर और छोटे हथियारों से गोलीबारी कर पुंछ जिले के मनकोटे और कृष्णाघाटी सेक्टरों में नियंत्रण रेखा पर संघर्षविराम का उल्लंघन किया था।

पीएम मोदी आज ओडिशा में जनसभाओं को करेंगे संबोधित, अमित शाह 9 को करेंगे रोड शो

पाकिस्तान की ओर से लगातार संघर्षविराम का उल्लंघन

आपको बता दें कि कश्मीर में सीमा पर पाकिस्तान की ओर से लगातार संघर्षविराम का उल्लंघन किया जा रहा है। पुलवामा हमले और भारत की ओर से की गई जवाबी कार्रवाई के बाद इन घटनाओं में तेजी देखने को मिली है। रक्षा विशेषज्ञों की मानें तो सीमा पर फायरिंग के पीछे पाक सैनिकों द्वारा भारतीय जवानों को उकसाने की साजिश होती है। हालांकि ऐसी घटनाएं सीमा पार से घुसपैठियों को भारतीय सीमा में प्रवेश कराने को लेकर भी की जाती हैं।

 

Hindi News / Crime / कश्मीर: राजौरी के नौशेरा सेक्टर में पाक सैनिकों ने की गोलीबारी, 2 आम लोग घायल

ट्रेंडिंग वीडियो