scriptCG murder case: ससुराल आए पटवारी ने सो रहे साले को कुल्हाड़ी से काट डाला, ये बात बनी हत्या की वजह | CG murder case: Patwari murdered his brother-in-law by ax | Patrika News
क्राइम

CG murder case: ससुराल आए पटवारी ने सो रहे साले को कुल्हाड़ी से काट डाला, ये बात बनी हत्या की वजह

CG murder case: एक महीने से ससुराल में रहा रहा था निलंबित पटवारी, मृतक की चाची ने थाने में दर्ज कराई रिपोर्ट, पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर भेजा जेल

अंबिकापुरMay 29, 2024 / 07:30 am

rampravesh vishwakarma

CG murder case
अंबिकापुर. CG murder case: सीतापुर थाना क्षेत्र के ग्राम राजापुर भैंसाखार में रविवार की रात जीजा ने सो रहे साले के ऊपर टांगी से हमला कर मौत के घाट उतार दिया। आरोपी जीजा पटवारी है, जिसे विभाग द्वारा फिलहाल निलंबित कर दिया गया है। पिछले एक महीने वह ससुराल में ही रह रहा था। इसी बात को लेकर उसके और साले के बीच विवाद हो गया था। मृतक की चाची की रिपोर्ट पर पुलिस ने पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

मध्यप्रदेश के जबलपुर निवासी मनोज बड़ा पिछले एक माह से पत्नी व बच्चे के साथ सीतापुर थाना क्षेत्र के ग्राम राजापुर भैंसाखार स्थित अपने ससुराल में रह रहा था। शनिवार को ससुराल में कार्यक्रम था।
मनोज ने अपने साले अनुरंजन लकड़ा के साथ शराब पी थी। इसके बाद रात को सभी सो रहे थे। रात करीब 2 बजे मनोज उठा और अचानक कमरे से कुल्हाड़ी निकाल कर सो रहे साले अनुरंजन पर हमला कर दिया। इससे उसकी मौत हो गई। (CG murder case)

मामूली बात पर हत्या

मनोज एक माह से ससुराल में रह रहा था। लंबे समय से ससुराल में रहने को लेकर जीजा-साला के बीच कहासुनी हुई थी। आरोपी पिछले कुछ दिनों से सिरफिरे की तरह व्यवहार कर रहा था। शराब पीने के कारण उसे नौकरी से निलंबित कर दिया गया था।
यह भी पढ़ें
CG Taliban Punishment: 25 साल के युवक को पिता व भाई ने पेड़ में उल्टा टांगा, डंडे से की पिटाई, लटके-लटके हो गई मौत

मृतक की चाची ने दर्ज कराई रिपोर्ट

मृतक की चाची शांति लकड़ा ने सीतापुर पुलिस को घटना की जानकारी दी। उसने पुलिस को बताया कि मेरे घर में मृत पति की शोक से जुड़ा कार्यक्रम था। खाना खाने के बाद सभी लोग परछी में सोए थे। अचानक मनोज बड़ा उठकर दूसरे कमरे से टांगी लेकर आया, उसे देख डर गई और दूसरे कमरे में चली गई।
तभी मनोज ने सो रहे साले अनुरंजन पर कुल्हाड़ी से हमला कर उसे मौत के घाट उतार दिया। रिपोर्ट पर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जांच की और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ धारा ३०२ के तहत कार्रवाई कर उसे जेल दाखिल कर दिया है।

Hindi News/ Crime / CG murder case: ससुराल आए पटवारी ने सो रहे साले को कुल्हाड़ी से काट डाला, ये बात बनी हत्या की वजह

ट्रेंडिंग वीडियो