scriptमैच के बाद अखिलेश यादव को ट्वीट करना पड़ा महंगा, लोगों ने लगाए जातिवाद के आरोप | Twitterati troll Akhilesh Yadav for congratulating only umesh yadav | Patrika News
क्रिकेट

मैच के बाद अखिलेश यादव को ट्वीट करना पड़ा महंगा, लोगों ने लगाए जातिवाद के आरोप

इस मैच में भारतीय टीम के तेज गेंदबाज उमेश यादव ने शानदार प्रदर्शन किया। इस मैच में उमेश ने 10 विकेट लिए। उनकी इस उपलब्धि पर पूरे देश ने उन्हें बधाई दी। ऐसे में अखिलेश ने भी उन्हें ट्वीट कर बधाई दी। अखिलेश ने लिखा ” हैदराबाद टेस्ट जीत कर वेस्ट इंडीज़ के ख़िलाफ़ सिरीज़ में क्लीन स्वीप करने पर टीम इंडिया को बधाई। तेज़ गेंदबाज़ उमेश यादव की दमदार तेज़ गेंदबाज़ी ने समां बाँध दिया।मैच में 10 विकेट लेने पर उमेश यादव को शुभकामनाएँ !” अखिलेश के ये ट्वीट करते ही यूजर्स उन पर बरसने लगे और जातिवाद का आरोप लगा दिया। लोगों ने उन्हें कहा कि- ‘मैन ऑफ द सीरीज’ तो पृथ्वी शॉ थे इसलिए उन्हें भी बधाई देनी चाहिए थी। सिर्फ उमेश को ही बधाई क्यों दी।

Oct 15, 2018 / 06:31 pm

Siddharth Rai

akhilesh

मैच के बाद अखिलेश यादव को ट्वीट करना पड़ा महंगा, लोगों ने लगाए जातिवाद के आरोप

नई दिल्ली। भारतीय क्रिकेट टीम ने वेस्टइंडीज के खिलाफ खेली गई दो मैचों की टेस्ट सीरीज 2-0 से जीत ली है। भारत ने रविवार को यहां खेले गए दूसरे टेस्ट मैच में 10 विकेट से जीत हासिल की राजीव गांधी अंतर्राष्ट्रीय स्टेडियम में खेले गए दूसरे मैच के तीसरे दिन का मैच बेहद रोमांचक रहा। पहले सत्र में भारत ने अपनी पहली पारी को पूरा करते हुए 367 रन बनाए और फिर मेहमान टीम 127 रनों पर आउट करके 72 रनों का लक्ष्य हासिल किया। भारतीय बल्लेबाजों ने बिना कोई नुकसान के इस लक्ष्य को हासिल कर लिया। उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने इस जीत के लिए भारतीय टीम को बधाई देते हुए एक ट्वीट किया। जिसके बाद ट्विटर पर लोगों ने उन्हें जमकर ट्रोल किया।

 

https://twitter.com/yadavakhilesh/status/1051524552260558850?ref_src=twsrc%5Etfw

ये ट्वीट किया अखिलेश ने –
दरअसल इस मैच में भारतीय टीम के तेज गेंदबाज उमेश यादव ने शानदार प्रदर्शन किया। इस मैच में उमेश ने 10 विकेट लिए। उनकी इस उपलब्धि पर पूरे देश ने उन्हें बधाई दी। ऐसे में अखिलेश ने भी उन्हें ट्वीट कर बधाई दी। अखिलेश ने लिखा ” हैदराबाद टेस्ट जीत कर वेस्ट इंडीज़ के ख़िलाफ़ सिरीज़ में क्लीन स्वीप करने पर टीम इंडिया को बधाई। तेज़ गेंदबाज़ उमेश यादव की दमदार तेज़ गेंदबाज़ी ने समां बाँध दिया।मैच में 10 विकेट लेने पर उमेश यादव को शुभकामनाएँ !” अखिलेश के ये ट्वीट करते ही यूजर्स उन पर बरसने लगे और जातिवाद का आरोप लगा दिया। लोगों ने उन्हें कहा कि- ‘मैन ऑफ द सीरीज’ तो पृथ्वी शॉ थे इसलिए उन्हें भी बधाई देनी चाहिए थी। सिर्फ उमेश को ही बधाई क्यों दी।

https://twitter.com/yadavakhilesh?ref_src=twsrc%5Etfw
https://twitter.com/VakilPrajapati1/status/1051528399020158977?ref_src=twsrc%5Etfw
https://twitter.com/Yadavdimplesp/status/1051534942017007617?ref_src=twsrc%5Etfw
https://twitter.com/12190Dwivedi/status/1051758201924984832?ref_src=twsrc%5Etfw

यूजर्स ने सुनाई खरी खोटी –
वहीं कुछ लोगों ने उनका समर्थन भी किया। एक यूजर ने लिखा “भैया उम्मीद करता हूँ कि आप भी 2019 में ऐसी ही बॉलिंग करियेगा और पूरी बीजेपी आप के सामने घुटने टेक देगी। ” एक ने लिखा “14 विकेट तो सिर्फ यादव ले लिये इसकी CBI जाँच तो होनी ही चाहिए , इसमे आखिलेश यादव जी का हाथ तो नही।”

Hindi News / Sports / Cricket News / मैच के बाद अखिलेश यादव को ट्वीट करना पड़ा महंगा, लोगों ने लगाए जातिवाद के आरोप

ट्रेंडिंग वीडियो