scriptपाकिस्तान के खिलाफ निर्णायक टेस्ट के लिए इंग्लैंड की प्लेइंग 11 का ऐलान, 2 खिलाड़ी बाहर, पाक को रुलाने वाले की एंट्री | pak vs eng 3rd test england playing xi announced for third against pakistan rehan ahmed gus atkinson replace to brydon carse and matthew | Patrika News
क्रिकेट

पाकिस्तान के खिलाफ निर्णायक टेस्ट के लिए इंग्लैंड की प्लेइंग 11 का ऐलान, 2 खिलाड़ी बाहर, पाक को रुलाने वाले की एंट्री

PAK vs ENG 3rd Test England Playing XI: इंग्लैंड ने हर बार की तरह एक बार फिर पहले ही पाकिस्तान के खिलाफ तीसरे और निर्णायक टेस्ट के लिए प्लेइंग इलेवन का ऐलान कर दिया है। इंग्लिश टीम में दो बड़े बदलाव किए गए हैं।

नई दिल्लीOct 22, 2024 / 03:53 pm

lokesh verma

PAK vs ENG 3rd Test England Playing XI: पाकिस्‍तान और इंग्‍लैंड के बीच खेली जा रही तीन टेस्‍ट मैचों की सीरीज अब निर्णायक मोड़ पर पहुंच गई है। फिलहाल ये सीरीज 1-1 की बराबरी पर है। अब दोनों टीमें गुरुवार 24 अक्टूबर से रावलपिंडी में तीसरे और निर्णायक के लिए आमने-सामने होंगी। इस मुकाबले के लिए इंग्लैंड ने मंगलवार को अपनी प्लेइंग इलेवन का ऐलान कर दिया है। इंग्लैंड की प्लेइंग इलेवन से दो खिलाड़ियों तेज गेंदबाज ब्रायडन कार्से और मैथ्यू पॉट्स को बाहर किया गया है। इन दोनों की जगह पेसर गस एटकिंसन और स्पिनर रेहान अहमद को मौका दिया गया है।

डेब्‍यू टेस्‍ट में रेहान ने पाक को खूब रुलाया था

बता दें कि रेहान अहमद ने अपना टेस्‍ट डेब्‍यू पाकिस्तान के खिलाफ ही किया था और दिसंबर 2022 में पहले ही मैच में पाकिस्‍तान को रुलाते हुए कराची में सात विकेट चटकाए थे। 20 वर्षीय रेहान इस सीरीज में पहली बार मैदान पर उतरेंगे। वह अभी तक कुल चार टेस्ट खेले हैं। इंग्लैंड को एक बार फिर रेहान अहमद से उसी तरह के प्रदर्शन की उम्मीद होगी।

टर्निंग पिच तैयार करने में जुटा पाकिस्‍तान

गस एटकिंसन की बात करें तो उन्हें इस सीरीज के पहले मैच में खिलाया गया था और उन्‍होंने चार विकेट अपने नाम किए थे, लेकिन दूसरे टेस्ट में उन्‍हें मौका नहीं दिया गया। बता दें कि पाकिस्तान में टर्निंग पिच बनाने के लिए जोर शोर से तैयारी की जा रही है। पाकिस्तान के सेलेक्टर्स खुद टर्निंग पिच तैयार कराने के लिए रावलपिंडी में डंटे हुए हैं।
यह भी पढ़ें

क्‍या बेंगलुरु की तरह कहर बरपाएंगे पेसर या होगा स्पिनर्स का जलवा, जानें पुणे की पिच का हाल

इंग्लैंड की प्लेइंग 11

जैक क्रॉली, बेन डकेट, ओली पोप, जो रूट, हैरी ब्रुक, बेन स्टोक्स (कप्तान), जेमी स्मिथ (विकेट कीपर), रेहान अहमद, गस एटकिंसन, जैक लीच और शोएब बशीर।

Hindi News / Sports / Cricket News / पाकिस्तान के खिलाफ निर्णायक टेस्ट के लिए इंग्लैंड की प्लेइंग 11 का ऐलान, 2 खिलाड़ी बाहर, पाक को रुलाने वाले की एंट्री

ट्रेंडिंग वीडियो