scriptIND vs SL: टीम इंडिया का बॉलिंग कोच बना गौतम गंभीर का साथी, नायर को मिली बल्लेबाजी कोच की जिम्मेदारी | ind vs sl t20 gautam Gambhirs KKR Colleagues Ten Doeschate Set To Join India as bowling coach | Patrika News
क्रिकेट

IND vs SL: टीम इंडिया का बॉलिंग कोच बना गौतम गंभीर का साथी, नायर को मिली बल्लेबाजी कोच की जिम्मेदारी

Team India Bowling Coach: कोलकाता नाइट राइडर्स के साथ काम करने वाले नीदरलैंड्स के रयान टेन डोशेट को टीम इंडिया का बॉलिंग कोच बनाया गया है, जो श्रीलंका दौरे से अपना कार्यकाल शुरू करेंगे।

नई दिल्लीJul 20, 2024 / 04:21 pm

Vivek Kumar Singh

Team India Bowling coach
Team India Bowling Coach: कोलकाता नाइट राइडर्स के साथ काम करने वाले नीदरलैंड्स के रयान टेन डोशेट को टीम इंडिया का बॉलिंग कोच बनाया गया है, जो श्रीलंका दौरे से अपना कार्यकाल शुरू करेंगे। गौतम गंभीर ने हेड कोच बनने के बाद कोलकाता नाइट राइडर्स के कोचिंग स्टाफ को तवज्जो देनी शुरू की है और उनके सुझाव पर ही अभिषेक नायर को बल्लेबाजी कोच बनाया गया है। अभिषेक नायर और रयान टेन डोशेट श्रीलंका दौरे से अपना कार्यकाल शुरू करेंगे। टेन डोशेट के बॉलिंग कोच बनने के बाद भारतीय पूर्व तेज गेंदबाजों के बॉलिंग कोच बनने का सपना टूट गया है।

इन दिग्गजों के नाम पर भी हुआ विचार

डच खिलाड़ी के कोच बनने के बाद बॉलिंग कोच बनने की रेस में शामिल जहीर खान और मोर्ने मॉर्केल की उम्मीदें टूट गई हैं।रेयान टेन डोशेट और अभिषेक नायर आईपीएल 2024 में केकेआर के विजयी अभियान में गौतम गंभीर के साथ थे और जब से उन्हें मुख्य कोच नियुक्त किया गया है, तब से उनके इन तीन पूर्व सहयोगियों के कोचिंग स्टाफ में शामिल होने की संभावना जताई जा रही थी। टी दिलीप और अभिषेक नायर सोमवार, 22 जुलाई को भारतीय टीम के साथ कोलंबो के लिए रवाना होंगे। रेयान टेन डोशेट फिलहाल एलए नाइट राइडर्स के साथ यूएसए में हैं और बाद में टीम से जुड़ेंगे।
हालांकि इन नियुक्तियों की कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है, लेकिन बीसीसीआई 27 जुलाई से शुरू होने वाले व्हाइट-बॉल दौरे के लिए भारतीय टीम के कोलंबो रवाना होने से पहले इसकी घोषणा कर सकता है।

Hindi News/ Sports / Cricket News / IND vs SL: टीम इंडिया का बॉलिंग कोच बना गौतम गंभीर का साथी, नायर को मिली बल्लेबाजी कोच की जिम्मेदारी

ट्रेंडिंग वीडियो