scriptWeather Report, Cyclone Dana: चक्रवात ‘दाना’ की वजह से रद्द होगा क्रिकेट मैच? BCCI ने जारी किया अपडेट | imd weather report ranji trophy 2024 bcci-rejects-bengals-plea-to-defer-domestic-matches-due-to-cyclone-dana--2024 | Patrika News
क्रिकेट

Weather Report, Cyclone Dana: चक्रवात ‘दाना’ की वजह से रद्द होगा क्रिकेट मैच? BCCI ने जारी किया अपडेट

Weather Report, Cyclone Dana: बंगाल की सीनियर टीम शनिवार को रणजी ट्रॉफी के तीसरे दौर के मैच में कोलकाता के जादवपुर यूनिवर्सिटी कैंपस के दूसरे ग्राउंड पर केरल की मेजबानी करेगी।

नई दिल्लीOct 24, 2024 / 07:11 pm

Vivek Kumar Singh

IMD Weather Report
Cyclone Dana Update: भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) ने तूफान ‘दाना’ के खतरे के कारण बंगाल क्रिकेट संघ (सीएबी) के अपने दो घरेलू मैचों को पुनर्निर्धारित करने के अनुरोध को अस्वीकार कर दिया है। ईएसपीएनक्रिकइंफो की रिपोर्ट के अनुसार, सीएबी ने बीसीसीआई से अनुरोध किया कि वह केरल और रेलवे के खिलाफ रणजी ट्रॉफी और अंडर-23 कर्नल सीके नायडू ट्रॉफी के मैचों को स्थगित कर दे, जो इस सप्ताह कोलकाता और कल्याणी में खेले जाने थे।
बंगाल की सीनियर टीम शनिवार को रणजी ट्रॉफी के तीसरे दौर के मैच में कोलकाता के जादवपुर यूनिवर्सिटी कैंपस के दूसरे ग्राउंड पर केरल की मेजबानी करेगी। सीएबी को उम्मीद है कि बीसीसीआई इस सीजन के लिए मैचों के बीच थोड़े लंबे अंतराल के साथ उनके अनुरोध को स्वीकार करेगा। बंगाल और केरल के बीच मैच के बाद, दोनों टीमों को अपने अगले मुकाबले से पहले करीब एक हफ्ते का ब्रेक मिलेगा। केरल अपने चौथे दौर के मैच के लिए 6 नवंबर से उत्तर प्रदेश की मेजबानी करने के लिए घर वापस जाएगा, जबकि बंगाल 6 नवंबर से बेंगलुरु में कर्नाटक से भिड़ेगा।

बंगाल-बिहार का मैच हो चुका है रद्द

बंगाल अंडर-23 टीम, 27 से 30 अक्टूबर तक कोलकाता के पास कल्याणी में बंगाल क्रिकेट अकादमी ग्राउंड पर रेलवे अंडर-23 की मेजबानी करेगी, जहां हाल ही में बंगाल बनाम बिहार रणजी ट्रॉफी मैच भारी बारिश के कारण पूरी तरह से धुल गया था। उनका अगला मैच 8 से 11 नवंबर तक नागपुर में विदर्भ के खिलाफ होगा, जिससे उन्हें बीच में एक हफ्ते का ब्रेक मिलेगा। इस बीच, बंगाल की सीनियर टीम रणजी ट्रॉफी के अगले कुछ राउंड के लिए अभिमन्यु ईश्वरन, अभिषेक पोरेल और मुकेश कुमार के बिना खेलेगी, क्योंकि उन्हें भारत ए के ऑस्ट्रेलिया दौरे के लिए चुना गया है।

Hindi News / Sports / Cricket News / Weather Report, Cyclone Dana: चक्रवात ‘दाना’ की वजह से रद्द होगा क्रिकेट मैच? BCCI ने जारी किया अपडेट

ट्रेंडिंग वीडियो