scriptशराब तस्करों को पकडऩे गई तारानगर पुलिस पर किया हमला, गाड़ी भी तोड़ी | smugglers broke Car Of Taranagar Poolish | Patrika News
चूरू

शराब तस्करों को पकडऩे गई तारानगर पुलिस पर किया हमला, गाड़ी भी तोड़ी

शराब तस्करी के मामले में फरार आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए गुरुवार शाम को हरियाणा के लुहारू थाना इलाके के गांव पहाड़ी गई पुलिस पर हमला कर दिया गया।

चूरूDec 28, 2018 / 01:29 pm

Madhusudan Sharma

churu news
चूरू. शराब तस्करी के मामले में फरार आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए गुरुवार शाम को हरियाणा के लुहारू थाना इलाके के गांव पहाड़ी गई पुलिस पर हमला कर दिया गया। आईजी बीएल मीणा ने कहा कि किसी भी सूरत में आरोपियों को बख्शा नहीं जाएगा। एसपी राममूर्ति जोशी के मुताबिक गत २५ दिसंबर को तारानगर पुलिस की ओर से अवैध शराब जब्त कर एक आरोपी को गिरफ्तार किया गया था। इत्तला मिलने पर शराब तस्करी के इस मामले से अन्य आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए शाम को तारानगर थानाधिकारी व पांच अन्य पुलिस कर्मी हरियाणा के पहाड़ी गांव गए थे। गांव में खड़ी एक जीप में शीशे बंद करके कुछ लोग बैठे थे। अपराधी अक्षय पहाड़ी होने का अंदेशा होने पर पुलिस ने शीशे खुलवाने का प्रयास किया। शीशे नहीं खोलने पर पुलिस ने आरोपियों की गाड़ी पर शीशे से वार किए। मगर आरोपी फरार हो गए। इस दौरान अक्षय पहाड़ी के परिजन महिला-पुरुष मौके पर आए और पुलिस पर पथराव कर मारपीट शुरू कर दी। गाड़ी मेें तोडफ़ोड़ कर दी। ग्रामीणों ने बीच-बचाव कर मामले को शांत किया। सूचना पर लुहारू पुलिस भी मौक पर पहुंच गई। तारानगर पुलिस की मदद के लिए सादुलपुर एएसपी राजेंद्र मीणा व थानाधिकारी महेंद्रदत्त शर्मा भी पहाड़ी गांव पहुंच गए। समाचार लिखे जाने तक मौके पर हरियाणा पुलिस तैनात थी। लुहारू थाने में आरोपियों के विरुद्ध पुलिस की ओर से राजकार्य में बाधा का मामला दर्ज करवाने व हमले में चोटिल पुलिसकर्मियों को अस्पताल में भर्ती करवाने की कार्रवाई जारी थी। एसपी भिवानी गंगाराम पूनिया से बात करनी चाही गई तो उनका मोबाइल नंबर नो रिप्लाई मिला। पुलिस पर हमले में नामजद आरोपी अक्षय पहाड़ी गैंगस्टर संपत नेहरा की गैंग से जुड़ा है। राजगढ़ कोर्ट में अजय जैतपुरा पर हुई फायरिंग के मामले में नामजद है।
पहले भी हो चुके पुलिस पर हमले

गौरतलब है कि ये पहला मौका नहीं है जब पुलिस पर फायरिंग हुई है। इससे पहले भी गांव दूंकर में झंडी-मंडी के जुए की रोकथाम के लिए पहुंची पुलिस टीम पर हमला कर दिया गया था। जिसमें तात्कालीन थानाधिकारी व हैडकांस्टेबल को चोटें आई थी। इसी प्रकार लाडनूं थाने के सामने नाकाबंदी तोड़कर भागे आनंदपाल के गुर्गे ने हैड कांस्टेबल को गाड़ी से टक्कर मार दी थी। इससे उसका पैर टूट गया। बाद में पुलिस ने तीन आरोपियों को हथियार सहित गिरफ्तार भी कर लिया था।
इनका कहना है

शराब तस्करी के आरोपियों के लिए गई तारानगर पुलिस टीम पर शाम को कुछ लोगों ने हमला कर दिया। गाड़ी से तोड़-फोड़ की। आरोपियों की गाड़ी में राजगढ़ कोर्ट में फायरिंग मामले से जुड़ा आरोपी अक्षय पहाड़ी भी था।
राममूर्ति जोशी, एसपी, चूरू

Hindi News/ Churu / शराब तस्करों को पकडऩे गई तारानगर पुलिस पर किया हमला, गाड़ी भी तोड़ी

ट्रेंडिंग वीडियो