scriptमंदिर में चोरी का खुलासा नहीं हुआ तो करेंगे आंदोलन व्यापारिक संगठनों ने दी चेतावनी | If theft in the temple is not disclosed, then the movement will warn | Patrika News
चूरू

मंदिर में चोरी का खुलासा नहीं हुआ तो करेंगे आंदोलन व्यापारिक संगठनों ने दी चेतावनी

शहर के 10 व्यापारिक संगठनों ने गुरुवार को मुख्यमंत्री अशोक गहलोत को पत्र प्रेषित कर लक्ष्मीनाथ मंदिर से चोरी गई अष्ट धातु की चार मूर्तियों के मामले का खुलासा करवाने की मांग की। व्यापारियों ने मूर्तियां जल्द बरामद न होने पर आंदोलन शुरू करने की चेतावनी दी।

चूरूDec 28, 2018 / 12:25 pm

Rakesh gotam

churu sujangarh news

मंदिर में चोरी का खुलासा नहीं हुआ तो करेंगे आंदोलन व्यापारिक संगठनों ने दी चेतावनी

सुजानगढ़.

शहर के 10 व्यापारिक संगठनों ने गुरुवार को मुख्यमंत्री अशोक गहलोत को पत्र प्रेषित कर लक्ष्मीनाथ मंदिर से चोरी गई अष्ट धातु की चार मूर्तियों के मामले का खुलासा करवाने की मांग की। व्यापारियों ने मूर्तियां जल्द बरामद न होने पर आंदोलन शुरू करने की चेतावनी दी। पत्र में लिखा गया कि आपने (गहलोत) स्वयं 20 दिसम्बर 2014 को मंदिर में आकर चोरी की घटना की जानकारी लेकर मामले का खुलासा करवाने का आश्वासन दिया था। मगर चार वर्ष बाद भी मूर्तियों का पता नहीं लगा है। 18 दिसम्बर 2014 को हुई चोरी की घटना के विरोध मेंसुजानगढ़ बंद भी रहा था। पत्रपर किराणा मर्चेंट एसोसिएशन के अध्यक्ष पवनकुमार माहेश्वरी, सुजानगढ़ चैंबर्स ऑफ कॉमर्स के महासचिव प्रेमप्रकाश तूनवाल, सुजानगढ़ व्यापार संघ के मंत्री संजय तूनवाल, संयुक्त व्यापार संघ के अध्यक्ष बुद्धिप्रकाश सोनी, कपड़ा व्यापार संघ उपाध्यक्ष मुरारीलाल सर्राफ, सब्जीमंडी यूनियन अध्यक्ष मुंशी पंवार, मुस्लिम छींपा वेलफेयर सोसायटी के मंत्री मोहम्मद असलम मौलानी, सुजानगढ़ व्यापार मंडल मंत्री जितेंद्रकुमार मिरणका, रेडीमेड गारमेंट एसोसिएशन अध्यक्ष विनीत जैन, किराणा व खाद्य व्यापार संघ के अध्यक्ष खुशीराम चांदरा, पंडित दीन दयाल उपाध्याय मंच के भंवरलाल शर्मा, मानव सेवा संस्थान के समन्वयक माणकचंद सर्राफ व मंदिर पुजारी विजय शंकर मिश्रा आदि ने हस्ताक्षर किए।इस अवसर पर बड़ी संख्या में लोग मौजूद थे।
चोरी की निष्पक्ष जांच की मांग
सरदारशहर. टैण्ट एण्ड डेकोरेशन एसोसियेशन के अध्यक्ष सीताराम पारीक के नेतृत्व में टैण्ट व्यवसायियों ने बुधवार को थानाधिकारी को ज्ञापन सौंपकर टैण्ट व्यवसायी राधेश्याम नाई की गोदाम में हुई चोरी की निष्पक्ष जांच कराने की मांग की है। उन्होंने लिखा कि एक नवम्बर को राधेश्याम नाई ने अपने गोदाम में हुई चोरी का मामला दर्ज करवाया था। चोरी को करीब दो महीने हो गए है फिर भी कोई प्रभावी कार्रवाई नहीं की गई। समय रहते चोरी का पर्दाफास नहीं किया गया तो टैण्ट व्यवसायी आंदोलन करने पर मजबूर होंगे। इस अवसर पर बड़ी संख्या में टैण्ट व्यवसायी उपस्थित थे।

Hindi News/ Churu / मंदिर में चोरी का खुलासा नहीं हुआ तो करेंगे आंदोलन व्यापारिक संगठनों ने दी चेतावनी

ट्रेंडिंग वीडियो