scriptMonsoon 2024 : राजस्थान में झमाझम बारिश, आधे घंटे में ही 18 मिमी बरसे मेघ | Monsoon 2024: Heavy rain in Rajasthan, 18 mm rain fell in half an hour | Patrika News
चित्तौड़गढ़

Monsoon 2024 : राजस्थान में झमाझम बारिश, आधे घंटे में ही 18 मिमी बरसे मेघ

Rajasthan Weather Today : चित्तौड़गढ़ शहर सहित जिले के कई इलाकों में बुधवार को हल्की से मध्यम बारिश हुई। चित्तौड़गढ़ में आधे घंटे में ही 18 मिमी बारिश हुई।

चित्तौड़गढ़Jul 18, 2024 / 10:21 am

Supriya Rani

Chittorgarh Weather Today : चित्तौड़गढ़ शहर सहित जिले के कई इलाकों में बुधवार को हल्की से मध्यम बारिश हुई। चित्तौड़गढ़ में आधे घंटे में ही 18 मिमी बारिश हुई। शहर में बुधवार को सुबह से ही उमस और तपन ने लोगों को परेशान कर दिया। शाम को चार बजे बाद करीब आधे घंटे तक हुई बारिश से लोगों को कुछ समय के लिए उमस से राहत मिली पर रात को फिर उमस का दौर शुरू हो गया। शहर में इस मानसून की अब तक अच्छी बारिश देखने के नहीं मिली है। शहर में आधे घंटे तक हुई बारिश ने ही प्रशासन की पोल खोलकर रख दी।
chittorgarh weather
यहां रेलवे स्टेशन क्षेत्र में कचरे और गंदगी से अटे पड़े नालों का पानी सड़क पर बह निकला, इससे लोगों को आवाजाही में परेशानी का सामना करना पड़ा। आबकारी कार्यालय से कुछ ही दूर तथा मीरा नगरी पुलिस चौकी के सामने वाले मार्ग पर पानी का भराव हो गया। सुबह आठ से शाम पांच बजे तक कपासन में 4, भूपालसागर में 17, मातृकुंडिया में 19, निबाहेड़ा में 5 मिमी बारिश दर्ज की गई।

Hindi News/ Chittorgarh / Monsoon 2024 : राजस्थान में झमाझम बारिश, आधे घंटे में ही 18 मिमी बरसे मेघ

ट्रेंडिंग वीडियो