scriptकांग्रेस विधायक की बहू ने फांसी लगाकर की सुसाइड, सनसनीखेज घटना से मचा हड़कंप | Congress MLA Sohan Lal Valmiki daughter in law commits suicide by hanging | Patrika News
छिंदवाड़ा

कांग्रेस विधायक की बहू ने फांसी लगाकर की सुसाइड, सनसनीखेज घटना से मचा हड़कंप

– जिले से सनसनीखेज खबर आई सामने- कांग्रेस विधायक की बहू ने लगाई फांसी- विधायक सोहन लाल वाल्मीकि की बहू ने लगाई फांसी- मामले की जांच में जुटी पुलिस

छिंदवाड़ाDec 14, 2023 / 04:17 pm

Faiz

news

कांग्रेस विधायक की बहू ने फांसी लगाकर की सुसाइड, सनसनीखेज घटना से मचा हड़कंप

मध्य प्रदेश के छिंदवाड़ा जिले से एक हैरान कर देने वाली सनसनीखेज खबर सामने आई है। यहां कांग्रेस विधायक की बहू ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है। बताया जा रहा है कि बुधवार की देर रात को घर में फंदे से लटककर सुसाइड कर ली। स्वजनों ने सुबह कमरे से परिजन द्वारा उसे तुरंत अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

 

आपको बता दें कि छिंदवाड़ा जिले के अंतर्गत आने वाली परासिया सीट से कांग्रेस विधायक सोहन लाल वाल्मीकि की बहू ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है। घटना के बाद उसे शहर के सेवादूत अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने प्राथमिक जांच के बाद उसे मृत घोषित कर दिया।

 

यह भी पढ़ें- थाने में दलित महिला से बर्बरता : पुलिस ने महिला के कपड़े उतारकर पीटा, शरीर पर आईं गंभीर चोटें


मामले की जांच में जुटी पुलिस

https://youtu.be/GPZF2f9LlLk

घटना की जानकारी लगते ही पुलिस भी मौके पर पहुंच गई है और मामले की जांच पड़ताल शुरु कर दी है। फिलहाल घटना के कारणों का अबतक कोई खुलासा नहीं हो सका है। घटना के दौरान घर में कौन कौन था, सबसे पहले किसने देखा ये भी अबतक पता नहीं चल सका है।

Hindi News / Chhindwara / कांग्रेस विधायक की बहू ने फांसी लगाकर की सुसाइड, सनसनीखेज घटना से मचा हड़कंप

ट्रेंडिंग वीडियो