scriptPandit Dhirendra Shastri: ‘नेम प्लेट’ विवाद पर पंडित धीरेन्द्र शास्त्री ने कह दी बड़ी बात | Pandit Dhirendra Shastri of Bageshwar Dham said a big thing on name plate controversy | Patrika News
छतरपुर

Pandit Dhirendra Shastri: ‘नेम प्लेट’ विवाद पर पंडित धीरेन्द्र शास्त्री ने कह दी बड़ी बात

Pandit Dhirendra Shastri: बागेश्वर धाम प्रमुख पंडित धीरेन्द्र कृष्ण शास्त्री ने मध्यप्रदेश सरकार के दुकानों के बाहर नेम प्लेट लगाने के फैसले को लेकर की सरकार की प्रशंसा…।

छतरपुरJul 21, 2024 / 08:11 pm

Shailendra Sharma

pandit dhirendra shashtri
Pandit Dhirendra Shastri: मध्यप्रदेश के छतरपुर में स्थित बागेश्वर धाम के पीठाधीश्वर पंडित धीरेन्द्र कृष्ण शास्त्री ने देश में छिड़े नेम प्लेट विवाद को लेकर बड़ी बात कही है। उन्होंने मीडिया से बात करते हुए यूपी के बाद मध्यप्रदेश के उज्जैन में दुकानों और भोजनालयों के बाहर नेम प्लेट लगाने के सरकार के फैसले की प्रशंसा करते हुए कहा है कि सत्य सामने आना चाहिए। अपने बाप का नाम लिखने में क्या तकलीफ है।

नेम प्लेट विवाद पर पं. धीरेन्द्र शास्त्री का बड़ा बयान

नेम प्लेट को लेकर मचे विवाद कि विवाद के बीच बागेश्वर धाम पंडित धीरेन्द्र शास्त्री ने इसे लेकर अपनी बात कही है। पंडित धीरेन्द्र शास्त्री ने कहा है कि हमें अपने बाप का नाम लिखने में क्या तकलीफ है? अपने बाप को बाप कहना चाहिए, दूसरे के बाप को नहीं। धार्मिक स्थानों पर दुकानों के बाहर नाम लिखना अच्छी बात है। हमें अपने बाप का नाम लिखने में क्या तकलीफ है ? नाम रखना कोई बड़ी बात नहीं है, बस सत्य सामने आना चाहिए। कोई किसी को गुमराह न करे।

यह भी पढ़ें

अगस्त महीने में छुट्टियों की भरमार, इन-इन तारीख को रहेगा अवकाश


उज्जैन में भी लिया गया फैसला

बता दें कि कल यानी 22 जुलाई को सावन का पहला सोमवार है। सावन के पहले दिन यूपी में कावड़ यात्रा शुरू होने वाली है। इसलिए यूपी की योगी सरकार ने सभी दुकानदारों को अपनी दुकान पर नेम प्लेट लगाने के निर्देश दिए हैं। इसे लेकर देशभर में सियासत जारी है और इसी बीच मध्यप्रदेश सरकार ने भी उज्जैन में नेम प्लेट लगाने का फैसला लिया है।

Hindi News/ Chhatarpur / Pandit Dhirendra Shastri: ‘नेम प्लेट’ विवाद पर पंडित धीरेन्द्र शास्त्री ने कह दी बड़ी बात

ट्रेंडिंग वीडियो