scriptनिरीक्षण में कलेक्टर को 11 डॉक्टर मिले अनुपस्थित, एक दिवस का वेतन काटने के निर्देश | Patrika News
छतरपुर

निरीक्षण में कलेक्टर को 11 डॉक्टर मिले अनुपस्थित, एक दिवस का वेतन काटने के निर्देश

छतरपुर. कलेक्टर पार्थ जैसवाल ने शुक्रवार को जिला अस्पताल छतरपुर का औचक निरीक्षण किया। इस दौरान एसडीएम अखिल राठौर, सिविल सर्जन डॉ. जीएल अहिरवार उपस्थित रहे। कलेक्टर जैसवाल ने ओपीडी, इमरजेंसी, ऑपरेशन थियेटर सहित डॉक्टरों की उपस्थिति पंजी का अवलोकन किया। साथ ही निरीक्षण के दौरान ड्यूटी रोस्टर नहीं दिखाने पर नाराजगी व्यक्त करते हुए कारण बताओ नोटिस जारी करने के निर्देश दिए।

छतरपुरOct 05, 2024 / 01:06 am

Suryakant Pauranik

सिविल सर्जन को फटकार लगाते कलेक्टर

सिविल सर्जन को फटकार लगाते कलेक्टर

गदंगी मिलने पर सिविल सर्जन को लगाई फटकार

छतरपुर. कलेक्टर पार्थ जैसवाल ने शुक्रवार को जिला अस्पताल छतरपुर का औचक निरीक्षण किया। इस दौरान एसडीएम अखिल राठौर, सिविल सर्जन डॉ. जीएल अहिरवार उपस्थित रहे। कलेक्टर जैसवाल ने ओपीडी, इमरजेंसी, ऑपरेशन थियेटर सहित डॉक्टरों की उपस्थिति पंजी का अवलोकन किया। साथ ही निरीक्षण के दौरान ड्यूटी रोस्टर नहीं दिखाने पर नाराजगी व्यक्त करते हुए कारण बताओ नोटिस जारी करने के निर्देश दिए। कलेक्टर ने अस्पताल के सभी वार्डांे के बाहर बेहतर साफ-सफाई नहीं मिलने पर कड़ी नाराजगी व्यक्त की। इसके अलावा अनुपस्थित मिले डॉक्टरों की एक दिन की वेतन काटने के निर्देश दिए। कलेक्टर ने एनसीडी कक्ष के बाहर ड्यूटी रोस्टर चस्पा करने के निर्देश दिए।
स्वच्छता सुपरवाइजर की वेतन रोकने के निर्देश

ओटी रूम के एसी खराब मिलने पर तत्काल सुधार करने के निर्देश दिए और एसडीएम को निर्देशित किया कि एसी ठीक होने की जानकारी भेजें। कलेक्टर ने स्वच्छता कर्मियों की जानकारी ली और वर्क ऑर्डर भी चेक किया जिन पर सिविल सर्जन के हस्ताक्षर नहीं पाए गए। उन्होंने स्वच्छता सुपरवाइजर द्वारा सफाई मशीन नहीं आने पर वेतन रोकने के निर्देश दिए। कलेक्टर से सुरक्षाकर्मियों एवं शव वाहन की भी जानकारी ली।
ये डॉक्टर मिले नदारत

कलेक्टर ने डॉ. गीता चौरसिया, डॉ. राजेन्द्र धमनया, डॉ. संजय मौर्य, डॉ. सुरभि खरे, डॉ सुकृति जैन, डॉ. साजिद खान, डॉ. उमाशंकर पटेल, डॉ. अरुण दुबे, डॉ. आशीष शुक्ला, डॉ. लखन तिवारी, डॉ. किरण अग्रवाल अनुपस्थित पाए जाने पर 1 दिन का वेतन काटने निर्देश दिए।

Hindi News / Chhatarpur / निरीक्षण में कलेक्टर को 11 डॉक्टर मिले अनुपस्थित, एक दिवस का वेतन काटने के निर्देश

ट्रेंडिंग वीडियो