scriptदलित उत्पीड़न की एक और घटना, मारपीट करने के बाद जिंदा जलाने की कोशिश, जानें पूरा मामला | Dalit Man Assaulted and tried to be Burned by some miscreants in Chhatarpur | Patrika News
छतरपुर

दलित उत्पीड़न की एक और घटना, मारपीट करने के बाद जिंदा जलाने की कोशिश, जानें पूरा मामला

Dalit Man Assaulted in Chhatarpur : मध्यप्रदेश के छतरपुर में एक दलित व्यक्ति पर दबंग ने पेट्रोल डालकर जिंदा जलाने की घटना सामने आई है। ज़मीन के पैसे के लेन-देन को बताया जा रहा है वजह।

छतरपुरSep 08, 2024 / 03:57 pm

Manish Gite

Dalit Man Assaulted
Dalit Man Assaulted in Chhatarpur : मध्यप्रदेश के छतरपुर में एक बार फिर एक दलितों के उत्पीड़न की खबर सामने आ रही है। यहां ज़मीन और पैसे के लेन-देन को लेकर एक दबंग ने दलित समाज के नंदी अहिरवार के साथ पहले मारपीट की फिर उसे घायल कर उसपर पेट्रोल डालकर जलाने की कोशिश की।
पीड़ित दलित व्यक्ति अभी छतरपुर अस्पताल में भर्ती जहां उसकी हालत अभी नाजुक बताई का रही है। परिजनों की शिकायत के बाद पुलिस ने इस पूरे मामले की जांच शुरू कर दी है।

यह भी पढ़े – छतरपुर स्टेशन में रैक प्वाइंट तैयार, नहीं लगाना पड़ेगी अब हरपालपुर की दौड़

गांव के पुल के पास हुई वारदात :

दरअसल, छतरपुर जिले के देव पुलिया गांव के निवासी नंदी अहिरवार ने अपना एक प्लाट दबंग मनोज पटेल को साढ़े 4 लाख में बेचा था। जमीन के पैसे देने के लिए मनोज पटेल भाई और दबंग कमलेश पटेल ने नंदी को अपने पास बुलाया। नंदी कमलेश से मिलने पंहुचा तो कमलेश ने उसे अपनी मोटर साइकिल पर बिठाकर देव पुलिया गांव से लुगासी चौकी के पास ले गया। कमलेश आगे चलकर गाड़ी एक पुल के पास रोकी और उसने अचानक से नंदी पर हमला कर दिया। कमलेश ने पहले बंदूक की बट से नंदी सिर पर वार किया जिससे वह घायल हो गया। इसके बाद उनसे नंदी के हाथ पर गोली चलाई जिससे उसकी हालत और ख़राब हो गई। कमलेश ने आगे अपनी हैवानियत दिखते हुए जिन्दा नंदी पर पेट्रोल छिड़कर आग लगा दी।
यह भी पढ़े – Trains Cancelled : कोयंबटूर-निजामुद्दीन एक्सप्रेस समेत 44 ट्रेनें निरस्त, यात्रा से पहले ट्रेन नंबर से देखें लिस्ट

पुलिस कर रही जांच :

घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी कमलेश मौके से फरार हो गया। मामले में छतरपुर एसपी आगम जैन का कहना है कि घटना की गंभीरता से जांच की जा रही है। जल्द ही मामले में आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Hindi News/ Chhatarpur / दलित उत्पीड़न की एक और घटना, मारपीट करने के बाद जिंदा जलाने की कोशिश, जानें पूरा मामला

ट्रेंडिंग वीडियो