scriptकमल हासन के नेतृत्व वाली मक्कल निधि मय्यम ने उम्मीदवारों की चयन प्रक्रिया शुरू की | mnm | Patrika News
चेन्नई

कमल हासन के नेतृत्व वाली मक्कल निधि मय्यम ने उम्मीदवारों की चयन प्रक्रिया शुरू की

कमल हासन के नेतृत्व वाली मक्कल निधि मय्यम ने उम्मीदवारों की चयन प्रक्रिया शुरू की

चेन्नईJan 05, 2022 / 09:45 pm

ASHOK SINGH RAJPUROHIT

mnm

kamal hasan

चेन्नई. शहरी स्थानीय निकाय (यूएलबी) चुनावों की घोषणा अभी होना है लेकिन अभिनेता-राजनेता कमल हासन के नेतृत्व वाली मक्कल निधि मय्यम (एमएनएम) ने पार्टी के टिकट पर उम्मीदवारों की तलाश शुरू कर दी है। हाल ही में ग्रामीण स्थानीय निकाय चुनावों में पार्टी पर्याप्त उम्मीदवारों को मैदान में उतारने में विफल रही थी। पिछले सप्ताह कमल हसन की तस्वीरों को प्रदर्शित करने वाले पोस्टरों को दक्षिण चेन्नई में चिपकाया गया था।
विधानसभा चुनावों में चेन्नई और कोयंबत्तूर जिलों में अच्छी संख्या में वोट मिले
पोस्टरों पर टिप्पणी करते हुए डेल्टा जिलों के एमएनएम पदाधिकारियों में से एक ने बताया, हमारे जिले में, हमने ऐसे पोस्टर नहीं लगाए। मैंने चेन्नई में अपने पार्टी के कार्यकर्ताओं से बात की और उन्होंने पुष्टि की कि वे वास्तव में योग्य उम्मीदवारों की तलाश कर रहे हैं। नौ जिलों में हुए पिछले ग्रामीण स्थानीय निकाय चुनावों के दौरान पार्टी केवल 28 उम्मीदवारों को मैदान में उतारने में सफल रही थी। पार्टी को पिछले संसद और विधानसभा चुनावों में केवल चेन्नई और कोयंबत्तूर जिलों में अच्छी संख्या में वोट मिले।
आठ पोस्टरों को मंजूरी
एमएनएम के राज्य सचिव (मीडिया) मुरली अप्पा ने बताया, पोस्टर्स उम्मीदवारों की तलाश नहीं कर रहे , लेकिन स्थानीय निकाय चुनावों और संबंधित वार्ड के उम्मीदवारों के बारे में जनता के बीच जागरूकता पैदा करने के लिए है। चूंकि हमारे पार्टी चेन्नई के हर विधानसभा क्षेत्र में लगभग 20,000 वोट हासिल करने में सफल रही, उम्मीदवारों की कोई कमी नहीं है। पार्टी ने आगामी चुनावों के बारे में मतदाताओं और सामाजिक कार्यकर्ताओं के बीच जागरूकता पैदा करने के लिए विभिन्न संदेशों के साथ आठ पोस्टरों को मंजूरी दी है।

Hindi News/ Chennai / कमल हासन के नेतृत्व वाली मक्कल निधि मय्यम ने उम्मीदवारों की चयन प्रक्रिया शुरू की

ट्रेंडिंग वीडियो