scriptMaruti Swift से लेकर Hyundai i10 तक महज 4 लाख में खरीदें ये शानदार कारें, जानें आपके बजट में कौन-सी बैठती है फिट | Maruti Swift to Hyundai i10 Buy second hand cars under 4 lakh | Patrika News
कार

Maruti Swift से लेकर Hyundai i10 तक महज 4 लाख में खरीदें ये शानदार कारें, जानें आपके बजट में कौन-सी बैठती है फिट

अपने आज के लेख में हम आपको बताने जा रहे हैं, कि कैसे आप कम कीमत में एक शानदार कार के मालिक बन सकते हैं।

Feb 02, 2022 / 03:18 pm

Bhavana Chaudhary

maruti_swift-amp.jpg

Maruti Swift

अगर आप एक वाहन के मालिक बनना चाहते हैं, और आपका बजट आपको इसकी अनुमति नहीं देता है, तो हम आपकी इस समस्या का समाधान लेकर आएं हैं। दरअसल, बीते कुछ सालों में सेकेंड हैंड कार मार्केट बूम पर है, और इस सेगमेंट में कई दिग्गज निर्माताओं ने अपने पोर्टल भी शुरू किए हैं, जिनकी बदौलत वाहन खरीदना न सिर्फ आसान हो गया है, बल्कि वाहन के बाद में आने वाली समस्याओं से भी छुटकारा मिल गया है। अपने आज के लेख में हम आपको बताने जा रहे हैं, कि कैसे आप कम कीमत में एक शानदार कार के मालिक बन सकते हैं। यूज्ड कार वेबसाइट कारदेखो इस सेगमेंट में अग्रणी है, और मारुति से लेकर हुंडई और मर्सिडीज जैसी गाड़ियों को आप यहां खरीद सकते हैं, आइए बताते हैं, कौन सी कार कितनी कीमत पर मिल रही है।

 

Hyundai i10
अगर आप हुंडई के दीवाने हैं, तो Hyundai i10 का 2015 मॉडल आपको यहां सिर्फ 3.42 लाख रुपये की कीमत में मिल रहा है, सेल के लिए उपलब्ध यह आई10 का Magna वैरिएंट है, जो 1.1 लीटर इंजन से लैस है। यह कार 31,021 किमी चली हुई है, और DL12 रजिस्टर्ड है। जानकारी के लिए बता दें, इसे इसके पहले मालिक द्वारा बेचा जा रहा है।

 

 

Volkswagen Polo
इसके अलावा आप साल 2013 का Volkswagen Polo मॉडल भी खरीद सकते हैं, जिसकी कीमत 3,51,000 लाख रुपये तय की गई है, पोलो का यह मॉडल 2013 का है, और DL14 रजिस्टर्ड है, वहीं यह कार सिर्फ 61,089 Km चली हुई है, जिसे इसके पहले मालिक द्वारा बेचा जा रहा है।

अगर आप रेनो की मिनी कार Kwid को खरीदना चाहते हैं, तो 2017 का मॉडल यहां ब्रिकी के लिए उपलब्ध है, और इस कार की कीमत 3.48 लाख रुपये तय की गई है। Kwid को अब तक 28,922 Km चलाया जा चुका है, और इसे इसके पहले मालिक द्वारा बेचा जा रहा है, नंबर की बात करें तो यह कार DL8C रजिस्टर्ड है।

 

ये भी पढ़ें : अब पेट्रोल और डीजल से चलने वाली कार भी बन जाएगी इलेक्ट्रिक, मिनटों में जानें क्या है प्रोसेस

 

Maruti Swift
इसके साथ ही अगर आप हैचबैक के शौकिन हैं, तो 2015 Maruti Swift का VXI मॉडल ब्रिकी पर है, इस कार की कीमत 3,81,000 रुपये तय की गई है, और यह मॉडल 2015 का है, और 81,074 Km चला हुआ है। इस कार को इसके पहले मालिक द्वारा बेचा जा रहा है, और यह DL12 रजिस्टर्ड है। बता दें, मारुति की यह कार बीएस4 वर्जन में है।


नोट : अन्य मॉडल्स की जानकारी के लिए आप उपर दी गई वेबसाइट (Cardekho) पर जांच सकते हैं।

Hindi News / Automobile / Car / Maruti Swift से लेकर Hyundai i10 तक महज 4 लाख में खरीदें ये शानदार कारें, जानें आपके बजट में कौन-सी बैठती है फिट

ट्रेंडिंग वीडियो