scriptगलत दिशा से आए डम्पर ने वैन को टक्कर मारी, छह युवकों की मौत, क्रेन से खिड़की तोड़कर निकाले शव | sir youth died in road accident in bundi | Patrika News
बूंदी

गलत दिशा से आए डम्पर ने वैन को टक्कर मारी, छह युवकों की मौत, क्रेन से खिड़की तोड़कर निकाले शव

नेशनल हाईवे पर बूंदी टनल से आगे रविवार सुबह गलत दिशा से आए डम्पर ने एक वैन को टक्कर मार दी। हादसे में मध्यप्रदेश के देवास जिले के छह युवकों की मौत हो गई और तीन गंभीर रूप से घायल हो गए।

बूंदीSep 15, 2024 / 07:30 pm

Kamlesh Sharma

Bundi Road Accident : बूंदी। नेशनल हाईवे पर बूंदी टनल से आगे रविवार सुबह गलत दिशा से आए डम्पर ने एक वैन को टक्कर मार दी। हादसे में मध्यप्रदेश के देवास जिले के छह युवकों की मौत हो गई और तीन गंभीर रूप से घायल हो गए। सभी नौ युवक देवास से खाटूश्यामजी दर्शन के लिए जा रहे थे।
सूचना पर पुलिस अधीक्षक हनुमान प्रसाद मीणा समेत आलाधिकारी मौके पर पहुंचे। घायलों और मृतकों को बूंदी जिला अस्पताल पहुंचाया गया। यहां से एक घायल को उपचार के लिए कोटा रेफर कर दिया गया। मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव ने हादसे पर संवेदना व्यक्त करते हुए मृतकों के परिजन को दो-दो लाख रुपए आर्थिक सहायता देने की घोषणा की।
पुलिस ने बताया कि देवास जिले के 9 युवक शनिवार रात दस बजे वैन से खाटूश्यामजी के दर्शन के लिए निकले थे। रविवार सुबह करीब साढ़े चार बजे बूंदी टनल के आगे गलत दिशा से आ रहे डम्पर ने उनके वैन को टक्कर मार दी। हादसे में बेड़ा खाल सतवास निवासी मदनलाल, मांगीलाल ऊर्फ पप्पू, महेश, राजेश, पूनम और भूरा की मौत हो गई। वैन में सवार प्रदीप, मनोज और अनिकेत नायक घायल हो गए। सभी मृतकों व घायलों को एंबुलेंस से बूंदी जिला चिकित्सालय में पहुंचाया गया। प्रदीप की हालत गंभीर होने पर उसे कोटा रेफर किया गया। शेष दो जनों को बूंदी चिकित्सालय में उपचार जारी है।

क्रेन से खिड़की तोड़कर निकाले शव

टक्कर इतनी भीषण थी कि वैन पूरी तरह पिचक गई। सूचना मिलने पर टनल इंचार्ज नरेश सबसे पहले गाड़ी लेकर पहुंचा। थोड़ी देर बाद पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। घायलों को तो वैन से बाहर निकाल लिया गया, लेकिन मृतकों के शव गाड़ी में बुरी तरह फंसे हुए थे। ऐसे में नेशनल हाईवे प्राधिकरण की क्रेन मंगवाकर वैन की खिड़की और फाटक तोड़े गए और शवों को बाहर निकाला गया। पुलिस ने पोस्टमार्टम करवाकर शवों को परिजनों को सौंप दिया।

Hindi News/ Bundi / गलत दिशा से आए डम्पर ने वैन को टक्कर मारी, छह युवकों की मौत, क्रेन से खिड़की तोड़कर निकाले शव

ट्रेंडिंग वीडियो