scriptपंचकर्म ओटी की हुई शुरुआत, उत्कृष्ट व भामाशाहों का किया सम्मान | Bundi News, Bundi Rajasthan News, Panchkarma, Bhamashah, Honor, Guest, | Patrika News
बूंदी

पंचकर्म ओटी की हुई शुरुआत, उत्कृष्ट व भामाशाहों का किया सम्मान

जिला आयुर्वेद चिकित्सालय में गुरुवार को पंचकर्म ओटी की फिर से शुरुआत की गई। बच्चों में इम्यूनिटी बढ़ाने के लिए संचालित विशेष इम्यूनिटी क्लिनिक के दूसरे चरण की भी यहां अतिथियों ने शुरुआत की।

बूंदीJul 02, 2021 / 07:09 pm

Narendra Agarwal

पंचकर्म ओटी की हुई शुरुआत, उत्कृष्ट व भामाशाहों का किया सम्मान

पंचकर्म ओटी की हुई शुरुआत, उत्कृष्ट व भामाशाहों का किया सम्मान

बूंदी. जिला आयुर्वेद चिकित्सालय में गुरुवार को पंचकर्म ओटी की फिर से शुरुआत की गई। बच्चों में इम्यूनिटी बढ़ाने के लिए संचालित विशेष इम्यूनिटी क्लिनिक के दूसरे चरण की भी यहां अतिथियों ने शुरुआत की।
कार्यक्रम में अतिथि सभापति मधु नुवाल, पुलिस अधीक्षक शिवराज मीना, सहायक पुलिस अधीक्षक कुंदन कंवरिया, आयुर्वेद उपनिदेशक डॉ.हेमंत शर्मा थे। अतिथियों ने पंचकर्म ओटी का निरीक्षण कर उपचाररत रोगियों से फीडबैक लिया। प्रमुख चिकित्सा अधिकारी व पंचकर्म विशेषज्ञ डॉ.सुनील कुशवाह ने पंचकर्म ओटी इम्यूनिटी क्लिनिक के बारे में जानकारी दी। अतिथियों ने पंचकर्म ओटी में उत्कृष्ट कार्य करने वाले कार्मिकों और भामाशाहों का प्रशस्ति पत्र देकर सम्मानित किया। इस दौरान आरोग्य समिति के महेश पाटौदी, चंद्रप्रकाश सेठी, घनश्याम जोशी, असरार अली, डॉ.सरिता मीणा, पारुल सोनी, विजेंद्र मीणा, कम्पाउंडर हीरालाल बैरवा, तेजमल प्रजापत आदि मौजूद रहे।
केम्पस प्लेसमेंट 5 को :जिला रोजगार कार्यालय की ओर से एक दिवसीय केम्पस प्लेसमेंट ऑनलाइन, डिजीटल बूंदी में 5 जुलाई को होगा। शिविर में बाहरी प्रतिष्ठित कम्पनी बेरोजगार आशार्थियों का शिविर स्थल पर ही प्रारंभिक चयन करेगी।

Hindi News / Bundi / पंचकर्म ओटी की हुई शुरुआत, उत्कृष्ट व भामाशाहों का किया सम्मान

ट्रेंडिंग वीडियो