scriptरामेश्वरम् धाम में सुरक्षा कर्मियों के अभद्र व्यवहार से आक्रोश | Bundi News, Bundi Rajasthan News,in Rameshwaram Dham,of security perso | Patrika News
बूंदी

रामेश्वरम् धाम में सुरक्षा कर्मियों के अभद्र व्यवहार से आक्रोश

रामेश्वरम् धाम में सुरक्षा के लिए तैनात कर्मचारियों के रविवार को अभद्र व्यवहार करने पर लोगों ने आक्रोश व्यक्त किया।

बूंदीAug 17, 2021 / 07:26 pm

पंकज जोशी

रामेश्वरम् धाम में सुरक्षा कर्मियों के अभद्र व्यवहार से आक्रोश

रामेश्वरम् धाम में सुरक्षा कर्मियों के अभद्र व्यवहार से आक्रोश

रामेश्वरम् धाम में सुरक्षा कर्मियों के अभद्र व्यवहार से आक्रोश
बूंदी. रामेश्वरम् धाम में सुरक्षा के लिए तैनात कर्मचारियों के रविवार को अभद्र व्यवहार करने पर लोगों ने आक्रोश व्यक्त किया।
परिवार के साथ धार्मिक स्थल पर दर्शनों के लिए गए प्रत्यक्षदर्शी लैब टेक्नीशियन चंदन शर्मा ने बताया कि कुंड के पास चार सुरक्षाकर्मी मौजूद थे। भीड़ अधिक होने पर लोगों ने उन्हें व्यवस्थाएं संभालने को कहा, लेकिन उल्टे अभद्रता पर उतारू हो गए। कहने लगे हमें हमारा काम मत सिखाओ। शर्मा ने बताया कि टोकने के बावजूद वह धूम्रपान कर रहे थे। शर्मा व अन्य लोगों ने इससे जिम्मेदार अधिकारियों और मंदिर समिति के पदाधिकारियों को दूरभाष पर सूचना देकर कड़ी कार्रवाई की मांग की। उन्होंने बताया कि पूरे मामले की जांच कराकर लोगों से अभद्रता करने के आरोप में चारों सुरक्षा कर्मियों बर्खास्त किया जाना चाहिए।


चालक व खलासी को न्यायिक अभिरक्षा में भेजा
हिण्डोली. दबलाना पुलिस ने शनिवार रात को राब से भरे 820 पीपें आबकारी विभाग को सौंपने के बाद रविवार को आबकारी विभाग ने मोलासीस बताकर चालक-परिचालक को गिरफ्तार किया। जिन्हें हिण्डोली न्यायालय में पेश किया, जहां पर दोनों को न्यायिक अभिरक्षा में भिजवा दिया। आबकारी विभाग के निरीक्षक विनोद कुमार ने बताया कि शनिवार को दबलाना पुलिस ने एक ट्रेलर में 820 टीन जब्त किए थे। चालक व खलासी को डिटेन कर आबकारी विभाग को सौंप दिया। आबकारी विभाग ने जांच में पीपों में भरा पदार्थ मोलासीस बताया। इससे क‘ची शराब बनाई जाती है व पशु आहार में भी उपयोग होता है। चालक अर्जुन सिंह रूपाहेली जिला टोंक व खलासी मुकेश कुमार बालहेड़ी जिला दौसा को गिरफ्तार कर आबकारी अधिनियम के तहत मामला दर्ज कर न्यायालय में पेश किया। जिस पर दोनों को न्यायिक अभिरक्षा में भिजवाने के आदेश दिए हैं।

Hindi News / Bundi / रामेश्वरम् धाम में सुरक्षा कर्मियों के अभद्र व्यवहार से आक्रोश

ट्रेंडिंग वीडियो