scriptपुलिस और गौ तस्करों के बीच मुठभेड़, 25 हजार रुपए इनामी बदमाश के पैर में लगी गोली | Police and Cow Smugglers Between Encounter 25 Thousand reward of criminal arrested | Patrika News
बुलंदशहर

पुलिस और गौ तस्करों के बीच मुठभेड़, 25 हजार रुपए इनामी बदमाश के पैर में लगी गोली

बुलंदशहर में शनिवार सुबह गौ तस्कर और पुलिस के बीच मुठभेड़ हो गई, जिसमें एक 25 हजार रुपए का इनामी घायल बदमाश को गिरफ्तार किया गया।

बुलंदशहरJul 01, 2024 / 09:38 am

Anand Shukla

Encounter between police and cow smugglers 25 Thousand reward of criminal arrested
उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर में पुलिस ने गौकशी की घटना में फरार 25 हजार रुपए के इनामी बदमाश को एक मुठभेड़ के दौरान घायलावस्था में गिरफ्तार कर लिया है। उसके कब्जे से अवैध असलहा, कारतूस और बाइक बरामद किए गए हैं। वहीं, घायल बदमाश को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।
वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक श्लोक कुमार के मुताबिक शनिवार सुबह तीन बजे थाना अरनिया पुलिस ग्राम शाहपुर बम्बे के पास चैकिंग कर रही थी। इसी बीच दो बाइक पर चार संदिग्ध व्यक्ति आते हुए दिखाई दिए। पुलिस ने उन्हें रुकने का इशारा किया लेकिन बदमाशों ने अपनी बाइक को पीछे मोड़ लिया।

गोली लगने से बदमाश हुआ घायल

इसके बाद पुलिस ने उन्हें पकड़ने के लिए पीछा किया तो एक बाइक पर सवार बदमाशों ने अंधेरा का फायदा उठाते हुए पुलिस गिरफ्त से भाग निकले, जबकि दूसरे बाइक पर सवार बदमाशों ने ग्राम जरारा के जंगल की ओर जाने वाले रजवाहे के पुल की तरफ भागने लगे। इसी बीच हड़बड़ाहट में उनकी बाइक अनियंत्रित होकर गिर गई और पुलिस ने बदमाशों को घेरकर सरेंडर करने के लिए कहा। इसी बीच मौका मिलते ही एक बदमाश ने पुलिस पर फायरिंग कर दी। पुलिस द्वारा जवाबी फायरिंग में एक बदमाश गोली लगने से घायल हो गया, जिसको घायल अवस्था में गिरफ्तार किया गया।
वहीं, दूसरा बदमाश अंधेरे का फायदा उठाकर जंगल की ओर भाग निकला। पुलिस उन्हें पकड़ने के लिए तलाश कर रही है।गिरफ्तार बदमाश की पहचान शाहरुख उफर् टीटू के रुप में की है, जो थाना अरनिया जनपद बुलंदशहर के ग्राम रोहंदा निवासी है। घायल बदमाश को इलाज के लिए जिला अस्पताल बुलन्दशहर में भर्ती कराया गया हैं। बदमाश के कब्जे से अवैध असलहा, कारतूस और बाइक बरामद हुए हैं।

Hindi News/ Bulandshahr / पुलिस और गौ तस्करों के बीच मुठभेड़, 25 हजार रुपए इनामी बदमाश के पैर में लगी गोली

ट्रेंडिंग वीडियो