scriptमहबूबा का गला काटने के बाद मुस्कुराते हुए बिल्लू बोला- ‘इश्क में धोखे की यही सजा’  | Bulandshahr news criminal accept his crime in front of camera video is getting viral | Patrika News
बुलंदशहर

महबूबा का गला काटने के बाद मुस्कुराते हुए बिल्लू बोला- ‘इश्क में धोखे की यही सजा’ 

उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर में कब्रिस्तान में युवती की सरकटी लाश मिली। अब गिरफ्तार किए गए आशिक बिल्लू ने कहा है कि धोखा मिला है।

बुलंदशहरJun 12, 2024 / 06:31 pm

Swati Tiwari

यूपी से एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। यहां एक प्रेमी को प्यार में धोखा मिला तो उसने अपनी प्रेमिका का गला रेत दिया। आसमा नाम की युवती की सरकटी लाश कब्रिस्तान में मिली थी। पुलिस ने कुछ घंटे के भीतर ही कातिल लिव-इन पार्टनर को पकड़ लिया। गिरफ्तार युवक ने कैमरे के सामने फिल्मी अंदाज में अपना अपराध कबूल किया और मृतका के परिजनों को धमकी भी दी। 

खुद को बताया संजय दत्त का फैन

अपना नाम बल्लू और खुद को संजय दत्त का फैन बताने वाले इस युवक ने कहा- इश्क में धोखा बर्दाश्त नहीं। मृतका आसमां शादीशुदा थी। पुलिस ने शक के आधार पर उसके रिश्तेदारों और अन्य संबंधों के बारे में जानकारी की। इसके बाद बुलंदशहर पुलिस ने आसमां के कत्ल के आरोपी अदनान को गिरफ्तार कर लिया। बताया जाता है कि शादीशुदा आसमां के अदनान से अवैध संबंध थे। वहीं अदनान के मुताबिक पिछले ढाई साल से आसमां उसके साथ रह रहीं थीं। 
अदनान को शक था कि आसमां का किसी और के साथ भी संबंध में हैं, इसी से आक्रोशित होकर अदनान ने आसमां का गला काट दिया और लाश कब्रिस्तान में फेंक दी। 

कैमरे के सामने कही ये बात 

अदनान ने बिना डर के कैमरे के सामने अपने जुल्म का कबूलनामा करते हुए आरोप लगाया कि आसमा ढाई साल से उसकी कमाई खा रही थी। बेखौफ अंदाज में अदनान ने कहा, “प्यार में धोखा दिया इसलिए चाकू से उसका गला रेत दिया। धोखा देने की सजा यही है।” जब अदनान से पूछा गया कि उसने ये सब कहां से सिखा तो इसका जवाब देते हुए उसने कहा कि वह फिल्म अभिनेता संजय दत्त का फैन है। उसने अपना नाम भी बल्लू बताया। बोला धोखा दिया तो मुझे बर्दाश्त नहीं हुआ।
अदनान कैमरे के सामने काफी बेखौफ नजर आ रहा था। अदनान न कहा कि जब दस मर्डर करूंगा तो मेरा भी एनकाउंटर हो जाएगा। वह धमकी देते हुआ बोला… जिसे भी बदला लेना है मुझसे ले। अगर मेरे घर वालों को कुछ किया तो पूरे घर को बम से उड़ा दूंगा। जब उससे पूछा गया कि तुम्हें बम बनाना आता है तो उसने कहा कि सीख जाऊंगा। बोला जिसने घर वालों पर अंगुली उठाई उसकी अंगुली काट डालूंगा।

Hindi News/ Bulandshahr / महबूबा का गला काटने के बाद मुस्कुराते हुए बिल्लू बोला- ‘इश्क में धोखे की यही सजा’ 

ट्रेंडिंग वीडियो