scriptबुलंदशहर- अपहरण के बाद 12वीं की छात्रा की हत्‍या, गैंगरेप की आशंका | bulandshahar 12th class girl murdered after kidnap and gangrape | Patrika News
बुलंदशहर

बुलंदशहर- अपहरण के बाद 12वीं की छात्रा की हत्‍या, गैंगरेप की आशंका

परिजनों ने आरोपियों की गिरफ्तारी न होने तक अंतिम संस्कार करने से किया इंकार

बुलंदशहरJan 05, 2018 / 10:11 am

sharad asthana

bulandshahar
बुलंदशहर। एक तरफ जहां पुलिस लगातार एनकाउंटर कर रही है, वहीं बदमाश भी वारदात करके उनको चुनौती दे रहे हैं। बुलंदशहर में ट्यूशन पढ़कर घर लौट रही इंटर की छात्रा को किडनैप कर उसकी हत्या कर दी गई। हत्यारे शव को ग्रेटर नोएडा के दादरी इलाके के रजवाहे में फेंककर फरार हो गए। छात्रा के परिजनों ने गैंगरेप के बाद हत्या किए जाने की आशंका जताई है। परिजनों का कहना है कि जब तक आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं होगी तब तक वे अंतिम संस्कार नहीं करेंगे। साथ ही उन्‍होंने पुलिस पर समय रहते कार्रवाई न करने का भी आरोप लगाया है। अब पुलिस पांच संदिग्धों को हिरासत में लेकर पूछताछ करने का दावा कर रही है।
मंगलवार को हुआ था अपहरण

बुलंदशहर नगर कोतवाली क्षेत्र के चांदपुर इलाके में रहने वाले 12वीं की 17 वर्षीय छात्रा का मंगलवार की देर शाम उस वक्त अपहरण हो गया था, जब वह ट्यूशन पढ़कर अपनी साइकल से घर लौट रही थी। परिजनों के अनुसार, एक अल्टो कार छात्रा का पीछा करते हुए देखी गई थी। उसमें सवार युवकों ने किशोरी को जबरन साइकिल से खींच कार में डाल लिया और अपहरण कर फरार हो गए। मामले की जानकारी 100 नंबर पर पुलिस को दी गई। आरोप है क‍ि सूचना मिलने के आधे घंटे तक पुलिस घटनास्थल पर नहीं पहुंची। बता दें कि घटनास्थल से कोतवाली देहात महज थोड़ी दूरी पर है। परिजनों ने बताया कि घटना के आधे घंटे बाद पुलिस मौके पर पहुंची। वहीं, एसपी सिटी व सीओ सिटी मौके पर पहुंच गए। पुलिस ने छात्रा की साइकल, स्कूल बैग व एक चप्पल बरामद कर ली थी, मगर उसका कोई सुराग नहीं लगा पाए थे।
परिजनों ने जताई गैंगरेप की आशंका

गुरुवार को शव ग्रेटर नोएडा के दादरी एरिया के बील अकबपुर और भोगपुर गांव के बीच रजवाहे में पड़ा मिला है। दादरी थाने के इंस्पेक्टर रामसेन ने बताया कि शव की शिनाख्त बुलंदशहर के चांदपुर थाना क्षेत्र की रहने वाली किशोरी के रूप में हुई है। शव की हालत देखकर छात्रा के परिजनों ने गैंगरेप के बाद हत्‍या किए जाने की आंशका जताई है। उन्‍होंने आरोप लगाया है कि बुलंदशहर पुलिस यदि समय रहते उसकी तलाश करती तो शायद वह आज जिंदा होती।
आरोपियों की गिरफ्तारी तक नहीं करेंगे अंतिम संस्कार
छात्रा के परिजन अब सरकार से इंसाफ की गुहार लगा रहे हैं। परिजनों का कहना है कि घर के बाहर से छात्रा का अपहरण हुआ है। ऐसे में बुलंदशहर में बेटियां सुरक्षित नहीं हैं। छात्रा के परिजन दावा कर रहे हैं कि जब तक उसके गुनहगारों की गिरफ्तारी नहीं होती है, तब तक वे अंतिम संस्कार नहीं करेंगे।
क्या कहते हैं अधिकारी
एसपी सिटी प्रवीन रंजन ने बताया कि संदिग्ध परिस्थितयो में छात्रा यहां से गई थी। पुलिस ने तलाश के लिए कई टीमों को लगाया था। साथ ही कुछ संदिग्धों को भी हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। एसपी सिटी ने बताया कि शव मिलने के बाद पुलिस दूसरे एंगल पर भी जांच की जा रही है। उन्‍होंने कहा क‍ि एसपी क्राइम के साथ दो टीमें गठित कर मामले की जांच की जा रही है। पोस्टमार्टम व स्लाइड रिर्पोट आने के बाद ही रेप की पुष्टी हो सकेगी।

Hindi News / Bulandshahr / बुलंदशहर- अपहरण के बाद 12वीं की छात्रा की हत्‍या, गैंगरेप की आशंका

ट्रेंडिंग वीडियो