scriptBulandsahar News: जब शौहर और बेगम को लेकर थाने में मचा हड़कंप, पुलिस वालों के छूटे पसीने | Patrika News
बुलंदशहर

Bulandsahar News: जब शौहर और बेगम को लेकर थाने में मचा हड़कंप, पुलिस वालों के छूटे पसीने

बुलंदशहर से सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो ने थाने में खुलेआम पत्नी अपने पति को पीट रही, इस दौरान कई पुलिसकर्मी इन दोनो को आपस में भिडने से बचाने के लिए गुत्थम गुत्था हो रहे हैं।

बुलंदशहरOct 04, 2024 / 10:43 pm

anoop shukla

बुलंदशहर से पति, पत्नी का आपसी विवाद थाने में अफरा तफरी फैला दिया।पत्नी द्वारा पति की पिटाई का वीडियो सामने आया है। पत्नी पुलिसवालों के सामने पति को पीटती रही और छुड़ाने में पुलिसवालों का पसीना निकल गया।बताया जा रहा है कि मामला बुलंदशहर के पुलिस लाइन का है। जहां महिला सहायता प्रकोष्ठ के सामने पति-पत्नी के बीच जमकर मारपीट हुई। बताया जा रहा है कि दोनों के बीच विवाद चल रहा था और समझौता करने के लिए दोनों पुलिस थाने पहुंचे थे लेकिन दोनों के बीच फिर किसी बात को लेकर विवाद हो गया और मामला गंभीर हो गया।

पति पर भड़की पत्नी, खुलेआम थाने में करने लगी पिटाई

पत्नी अपने पति पर इस कदर भड़क गई कि सबके सामने ही पिटाई करने लगी। वहां मौजूद पुलिसकर्मी पति और पत्नी को अलग करने की कोशिश करने लगे लेकिन ना जाने किस बात पर पत्नी अपने पति पर इस कदर आगबबूला थी कि छोड़ने को तैयार नहीं थी। दो महिला पुलिसकर्मियों की जब हालत खराब हो गई तब तीसरी महिला पुलिसकर्मी वहां पहुंची और इस मारपीट को रुकवाया।तीन महिला पुलिसकर्मियों ने मिलकर आखिरकार पति और पत्नी को अलग कर ही दिया। वहां मौजूद किसी ने इसका वीडियो बना लिया जो अब वायरल हो रहा है। हालांकि पुलिस थाने के अंदर किस बात को लेकर विवाद हुआ, इसकी जानकारी सामने नहीं आई है।वीडियो में दिखाई दे रहा है कि बड़ी संख्या में लोग वहां मौजूद हैं लेकिन किसी ने इस लड़ाई को रोकने की कोशिश नहीं की। भीड़ सिर्फ तमाशा देखती रही। अगर महिला पुलिसकर्मियों ने इस लड़ाई को ना रुकवाया तो क्या स्थिति उत्पन्न होती, अंदाजा लगाया जा सकता है।

Hindi News / Bulandshahr / Bulandsahar News: जब शौहर और बेगम को लेकर थाने में मचा हड़कंप, पुलिस वालों के छूटे पसीने

ट्रेंडिंग वीडियो