scriptBulandshahr: जेल में बंद गैंगरेप के आरोपी की हार्ट अटैक से मौत | Anoopshahar Gangrape Victim Died In Bulandshahr Jail | Patrika News
बुलंदशहर

Bulandshahr: जेल में बंद गैंगरेप के आरोपी की हार्ट अटैक से मौत

Highlights

Bulandshahr के जिला कारागार में आया बंदी को हार्ट अटैक
जिला अस्‍पताल में इलाज के दौरान हुई आरोपी की मौत
2016 में अनूपशहर थाने में दर्ज हुआ था गैंगरेप का आरोप

बुलंदशहरDec 09, 2019 / 02:23 pm

sharad asthana

vlcsnap-2019-12-09-14h03m23s497.png
बुलंदशहर। उत्‍तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के बुलंदशहर (Bulandshahr) में जेल (Jail) में गैंगरेप की आरोपी की मौत हो गई। इसकी वजह हार्ट अटैक (Heart Attack) बताई जा रही है। पुलिस ने उसके शव को पाेस्‍टमार्टम के लिए भेज दिया है। वह 2016 में अनूपशहर (Anoopshahar) थाना क्षेत्र में हुए गैंगरेप मामले में जेल में बंद था।
यह भी पढ़ें

Hapur: पति ने मोबाइल पर खोला लिंक तो खुल गईं पत्‍नी की आपत्तिजनक फोटो व वीडियो

सीने में हुआ था दर्द

जेल अधीक्षक ओपी कटियार का कहना है कि सोमवार की सुबह ओम शंकर नाम का बंदी बैरक से निकलकर चाय-नाश्ता करके टहल रहा था। इस बीच उसके सीने में अचानक दर्द हुआ। इसे बाद वह अपनी बैरक में जाकर बैठ गया। जानकारी मिलते ही जेल कर्मी ने इसकी सूचना अधिकारियों को दी। फिर उसको जेल के अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां से उसको जिला अस्‍पताल ले जाया गया। बंदी की इलाज के दौरान जिला अस्पताल में मौत हो गई।
यह भी पढ़ें

Bulandshahr: स्कूल प्रबंधक ने टीचर से कहा- हमारे साथ मनाएंगी New Year तो मिलेगी छुट्टी

हत्‍या का मामला भी दर्ज था आरोपी पर

जेल अधीक्षक के अनुसार, ओम शंकर की उम्र 32 साल थी। 2016 में अनूपशहर में उस पर गैंगरेप का आरोप लगा था। वह डिबाई का रहने वाला था। उस तीन मामले दर्ज थे। इनमें एक केस अलीगढ़ में हत्‍या का भी था। गैंगरेप का मामला कोर्ट में विचाराधीन है। उसको सोमवार सुबह बुलंदशहर की सिकंदराबाद (Sikandrabad) कोतवाली क्षेत्र के एनएच-91 (NH 91) पर स्थित जिला कारागार में हार्ट अटैक आ गया था।

Hindi News / Bulandshahr / Bulandshahr: जेल में बंद गैंगरेप के आरोपी की हार्ट अटैक से मौत

ट्रेंडिंग वीडियो