scriptभरे बाजार अचानक 8 फीट लंबा का सांप देख मची भगदड़, वाहनों को छोड़ भागने लगे लोग | 8 feet long snake entering main market of bulandshahr | Patrika News
बुलंदशहर

भरे बाजार अचानक 8 फीट लंबा का सांप देख मची भगदड़, वाहनों को छोड़ भागने लगे लोग

शहर के अंसारी रोड स्थित मुख्य बाजार में उस समय भगदड़ मच गई, जब अचानक एक 8 फीट लंबा सांप (Snake) सड़क पर नजर आया। सांप देखते ही लोगों में भगदड़ की स्थिति बन गई। लोग अपने-अपने वाहन छोड़ भाग खड़े हुए। सांप भी तेजी से भीड़ की बढ़ा तो लागों की सिट्‌टी-पिट्‌टी गुम हो गई।

बुलंदशहरOct 08, 2021 / 05:37 pm

lokesh verma

snake.jpg
बुलंदशहर. शहर के अंसारी रोड स्थित मुख्य बाजार में उस समय भगदड़ मच गई, जब अचानक एक 8 फीट लंबा सांप (Snake) सड़क पर नजर आया। सांप देखते ही लोगों में भगदड़ की स्थिति बन गई। लोग अपने-अपने वाहन छोड़ भाग खड़े हुए। सांप भी तेजी से भीड़ की बढ़ा तो लागों की सिट्‌टी-पिट्‌टी गुम हो गई। इस दौरान सांप ने स्कूटी में भी घुसने का प्रयास किया। कई घंटे तक सांप की दहशत से लोगों की जान हलक में अटकी रही। सूचना के काफी देर बाद मौके पर वन विभाग की टीम नहीं पहुंची तो स्थानीय लोगों ने उसे पकड़कर जंगल में छोड़ा।
दरअसल, यह घटना बुलंदशहर नगर कोतवाली क्षेत्र की है। भरे बाजार अचानक महिलाओं की चीखने की आवाजें आने लगी। मौके पर भगदड़ की स्थिति बन गई। दूर खड़े लोगों को कुछ समझ नहीं आ रहा था। जब उन्हें पता चला कि बाजार में 8 फीट लंबा सांप निकला है तो वह भी उल्टे पांच दौड़ लिये। अंसारी रोड मुख्य बाजार में काफी देर तक दोनों ओर जाम की स्थिति बन गई। भरे बाजार अचानक 8 फीट लंबा विशालकाय सांप देख लोग हैरान रह गए। सांप भी तेज रफ्तार में लोगों की ओर बढ़ा और वाहनों में घुसने का प्रयास करने लगा।
यह भी पढ़ें- करोड़ों रुपये से भरा कंटेनर हाईवे पर खराब होने से उड़े पुलिस-प्रशासन के होश

सांप के बाजार में भागने का सिलसिला घंटों तक चलता रहा, लेकिन सूचना के बाद भी वन विभाग के अधिकारी या कर्मचारी मौके पर नहीं पहुंचे। इसके बाद कुछ स्थानीय लोगों ने बहादुरी का परिचय देते हुए जैसे-तैसे उसे बोरे में बंद कर जंगल में छोड़ा। सांप पकड़े जाने के बाद शॉपिंग करने आए लोगों और दुकानदारों ने राहत की सांस ली।

Hindi News/ Bulandshahr / भरे बाजार अचानक 8 फीट लंबा का सांप देख मची भगदड़, वाहनों को छोड़ भागने लगे लोग

ट्रेंडिंग वीडियो