scriptक्या ‘जवान’ तोड़ पाएगी ‘पठान’ की कमाई का रिकॉर्ड? फिल्म एक्सपर्ट ने बताया कितने प्रतिशत हैं इसके चांस | will Jawan break shahrukh khan pathan record | Patrika News
बॉलीवुड

क्या ‘जवान’ तोड़ पाएगी ‘पठान’ की कमाई का रिकॉर्ड? फिल्म एक्सपर्ट ने बताया कितने प्रतिशत हैं इसके चांस

Jawan: शाहरुख खान की आने वाली फिल्म जवान का बजट ‘पठान’ से कई ज्यादा है।

Aug 18, 2023 / 07:57 am

Priyanka Dagar

jawan_vs_pathan.jpg

शाहरुख खान की जवान की एडवांस बुकिंग शुरू हो चुकी है

Jawan: साल 2023 की शुरुआत शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की धमाकेदार फिल्म पठान (Pathaan) से हुई थी जिसने बॉक्स ऑफिस पर 500 करोड़ से अधिक की कमाई की। शाहरुख, दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम स्टारर पठान ने बॉक्स ऑफिस पर कई रिकॉर्ड्स बनाए। वहीं अब पठान के बाद 7 सितंबर को शाहरुख खान की फिल्म जवान (Jawan) रिलीज होगी।फिल्म को लेकर दर्शकों में काफी एक्साइटमेंट है और इस बीच फिल्म के बजट को लेकर अपडेट आया है।
300 करोड़ है जवान का बजट
जवान, शाहरुख खान के करियर की सबसे महंगी फिल्म बताई जा रही है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक जवान का बजट 300 करोड़ रुपए है। इससे पहले रिलीज हुई शाहरुख खान स्टारर फिल्म पठान का बजट करीब 250 करोड़ रुपए था। यानी जवान के साथ ही शाहरुख ने अपने ही करियर की सबसे महंगी फिल्म का रिकॉर्ड तोड़ दिया है।
7 सितंबर को रिलीज होगी जवान
बता दें कि जवान के पहले सॉन्ग ‘जिंदा बंदा’ को शूट करने में 15 करोड़ रुपए का खर्च आया था। गाने में शाहरुख खान के साथ एक हजार फीमेल डांसर्स नजर आई थीं। ये गाना चेन्नई में शूट हुआ था। जवान के पोस्टर से लेकर प्रिव्यू तक पर दर्शकों ने खूब प्यार लुटाया है और हर कोई इस फिल्म को देखने के लिए बेचैन है विदेशो में इस फिल्म की एडवांस बुकिंग शुरू हो चुकी है। जवान 7 सितंबर को रिलीज होगी और ट्रेड एनालिस्ट्स को उम्मीद है कि ये पठान का भी रिकॉर्ड तोड़ सकती है।

Hindi News/ Entertainment / Bollywood / क्या ‘जवान’ तोड़ पाएगी ‘पठान’ की कमाई का रिकॉर्ड? फिल्म एक्सपर्ट ने बताया कितने प्रतिशत हैं इसके चांस

ट्रेंडिंग वीडियो