scriptकरोड़ों के मालिक हैं एक्टर जॉन अब्राहम, फिर भी मां-बाप ऑटो और बस से करते हैं सफर, जानें आखिर क्या है ऐसी वजह | Why Actor John Abraham's Parents Travel in Autos and Buses | Patrika News
बॉलीवुड

करोड़ों के मालिक हैं एक्टर जॉन अब्राहम, फिर भी मां-बाप ऑटो और बस से करते हैं सफर, जानें आखिर क्या है ऐसी वजह

आज जॉन अब्राहम के पास खूब दौलत और शोहरत है। करोड़ों की प्रॉपटीज और कई महंगी महंगी गाड़ियां हैं। लेकिन इसके बावजूद भी आपको ये सुनकर हैरानी होगी कि उनके माता-पिता आज भी पब्लिक ट्रांसपोर्ट बस और ऑटो में सफर करते हैं।

Sep 21, 2021 / 05:38 pm

Archana Pandey

Why Actor John Abraham's Parents Travel in Autos and Buses

John Abraham with Parents

नई दिल्ली: मिडिल क्लास फैमली से आने वाले जॉन अब्राहम (John Abraham) को आज किसी पहचान की जरूरत नहीं है। उन्होंने अपनी मेहनत के दम पर फिल्म इंडस्ट्री में अच्छी खासी सफलता पाई। उनकी मॉडलिंग, एक्टिंग, अच्छी बॉडी के युवा दिवाने हैं। जॉन अब्राहम एक फिल्म करने के करीब 15 करोड़ रूपए फीस लेते हैं। आज जॉन अब्राहम के पास खूब दौलत और शोहरत है। उनके पास करोड़ों की प्रॉपटीज और कई महंगी महंगी गाड़ियां हैं। कहने का मतलब उनके पास किसी चीज की कोई कमी नहीं है।
jhon2.jpg
लेकिन इसके बावजूद भी आपको ये सुनकर हैरानी होगी कि उनके माता-पिता आज भी पब्लिक ट्रांसपोर्ट बस, ऑटो और रिक्शा में सफर करते हैं। अब सवाल यह उठता है कि आखिर इतने अमीर बेटे के मां-बाप, जो मंहगी कारों में बैठकर घूम सकते हैं, फिर उन्हें ऑटो-रिक्शा में बैठकर चलने की क्या जरूरत है। क्या है इसके पीछे की वजह। आइये जानते हैं।
jhon_parents1.jpg
दरअसल जॉन अब्राहम के माता पिता जमीन से जुड़े रहना अच्छा लगता है। जिसके कारण उन्हें पब्लिक ट्रांसपोर्ट में चलना पसंद है और इसलिए वो ऑटो रिक्शा में बैठकर चलते है। जॉन ने एक इंटरव्यू में बताया था कि “मेरे पिता आज भी पब्लिक ट्रांसपोर्ट से घूमना पसंद करते हैं। वहीं, मेरी मां ऑटो से सफर करती हैं। इसका कारण ये कि वे दोनों जमीन से जुड़े रहकर साधारण जीवन व्यतीत करना पसंद करते हैं।
jhon1.jpg
इतना ही नहीं जॉन अब्राहम खुद भी साधारण जिंदगी जीते हैं। इसका उदाहरण ये कि जॉन इब्राहिम को अक्सर बॉलीवुड की हाई फाई पार्टियों में साधारण टी-शर्ट, जींस और चप्पल में देखा जाता है। इस बात को लेकर जॉन अब्राहम का कहना है कि उनके साथी कलाकार अक्सर उनसे पूछते हैं कि मैं पार्टी में शूज क्यों नहीं पहनता हूं? तो इस पर वह जवाब देते हैं कि वह चप्पल पहनना ज्यादा पसंद है, क्योंकि यह ज्यादा आरामदायक होती है।

Hindi News / Entertainment / Bollywood / करोड़ों के मालिक हैं एक्टर जॉन अब्राहम, फिर भी मां-बाप ऑटो और बस से करते हैं सफर, जानें आखिर क्या है ऐसी वजह

ट्रेंडिंग वीडियो