scriptराजकुमार राव के पालतू डॉग की हुई मौत, सोशल मीडिया पर शेयर किया भावुक पोस्ट | Rajkummar rao closed pet dog gaga passes away before vicky vidhya ka woh wala video release | Patrika News
बॉलीवुड

राजकुमार राव के पालतू डॉग की हुई मौत, सोशल मीडिया पर शेयर किया भावुक पोस्ट

राजकुमार राव की अपकमिंग फिल्म की रिलीज से पहले एक्टर पर दुखों का पहाड़ टूट गया है। राजकुमार के एक करीबी का निधन हो गया है।

मुंबईOct 07, 2024 / 03:17 pm

Gausiya Bano

rajkummar rao

राजकुमार राव

राजकुमार राव इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘विक्की विद्या का वो वाला वीडियो’ के प्रमोशन में बिजी हैं। इस बीच उन पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है। एक्टर ने अपने एक करीबी को खो दिया है। राजकुमार राव और पत्नी पत्रलेखा ने खुद अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर इसकी जानकारी देते हुए फोटोज शेयर की है। साथ ही कपल ने एक इमोशनल पोस्ट भी शेयर किया है।

राजकुमार राव का पोस्ट

राकुमार राव के एक करीबी ने परिवार को हमेशा-हमेशा के लिए छोड़ दिया है। राजकुमार राव ने इंस्टाग्राम पर अपने पालतू डॉग गागा के निधन की जानकारी दी है, जो उनके काफी करीब था। पोस्ट के कैप्शन में लिखा है, ‘गागा हमारी प्यारी बेबी इतने सालों तक हमारे साथ हर सुख-दुख के पल बांटने के लिए बहुत शुक्रिया। मम्मी पापा आपको हमेशा याद करेंगे। आप हमारी सबसे प्यारी बेबी रहोगी। जीवन के इस अनंत काल में हमारी मुलाकात जरूर होगी, क्योंकि हम आपसे बेशुमार प्यार करते हैं।’
यह भी पढ़ें

कैंसर से जंग लड़ रहे क्रिस्टोफर सिस्कोन का हुआ निधन, इंडस्ट्री में छाया मातम

इस भावुक पोस्ट के साथ राजकुमार राव और पत्रलेखा ने अपने फीमेल डॉग गागा के निधन पर दुख व्यक्त किया है। पोस्ट में गागा और कपल के बीच कई यादगार वाली फोटोज भी शामिल है।

राजकुमार राव की अपकमिंग फिल्म

राजकुमार राव और तृप्ति डिमरी इन दिनों विक्की विद्या का वो वाला वीडियो के प्रमोशन में बिजी हैं। यह फिल्म 11 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है।

Hindi News / Entertainment / Bollywood / राजकुमार राव के पालतू डॉग की हुई मौत, सोशल मीडिया पर शेयर किया भावुक पोस्ट

ट्रेंडिंग वीडियो