scriptWar 2 Update: फिल्म में ऋतिक रोशन की होगी मौत या होगा कोई हादसा? इस फोटो से मिला बड़ा हिंट | War 2 hrithik roshan jr ntr movie update one man dead kiara advani revealed Ayan Mukerji | Patrika News
बॉलीवुड

War 2 Update: फिल्म में ऋतिक रोशन की होगी मौत या होगा कोई हादसा? इस फोटो से मिला बड़ा हिंट

War 2 Update: ऋतिक रोशन की नई फिल्म ‘वॉर 2’ का एक फोटो वायरल हो रहा है। कहा जा रहा है कि फिल्म में एक्टर के साथ कोई दुर्घटना दिखाई जाएगी। अब फैंस परेशान हो रहे हैं।

मुंबईOct 07, 2024 / 03:19 pm

Priyanka Dagar

war 2 update

war 2 update

War 2 Update: ‘वॉर 2’ में बॉलीवुड और साउथ दोनों का मेल दिखाया जाएगा। ऋतिक रोशन के अलावा फिल्म में जूनियर एनटीआर बड़े रोल में दिखाए जाएंगे। ऐसे में अब सोशल मीडिया पर एक फोटो पिछले 24 घंटे से वायरल हो रहा है। सोशल मीडिया पर इस फोटो ने हंगामा मचा दिया है। जहां अभी फिल्म की रिलीज डेट से पर्दा हटा था। वहीं, अब इस फोटो को देखकर फैंस का कहना है कि ऋतिक रोशन के साथ फिल्म में कोई हादसा होगा या उनकी मौत दिखाई जाएगी। किसी को कुछ समझ नहीं आ रहा है कि आखिर फिल्म में ऐसा बड़ा क्या होगा जो इस फोटो से समझ में आ रहा है।

‘वॉर 2’ में आएगा नया मोड़ (War 2 Update)

फिल्म वॉर 2 में ऋतिक रोशन के साथ लीड रोल में एक्ट्रेस कियारा आडवाणी नजर आएंगी। ऐसे में पहली बार है जब दोनों स्टार्स साथ में काम कर रहे हैं। ऋतिक और कियारा की केमिस्ट्री फैंस को पसंद आएगी या नहीं। ये कहना मुश्किल हैं। इस फैंस को लेकर फैंस इतने बेकरार हैं कि हर पल और हर मिनट की खबर वह जानना चाहते हैं। ऐसे में कियारा आडवाणी ने रविवार को एक फोटो शेयर की थी। इसमें उनके साथ ‘वॉर 2’ के डायरेक्टर अयान मुखर्जी थे। इस फोटो में दोनों साथ में बैठे हुए हैं। वहीं, कियारा ने सफेद सूट पहना हुआ है और सिर पर सफेद दुपट्टा लिया हुआ है और आंखों में आंसू दिखाई दे रहे हैं। ऐसा लग रहा है कि मानो कियारा ने फिल्म में रोने का सीन शूट किया हो। अब इस फोटो को देखकर फैंस अदाना लगा रहे हैं कि कियारा ने जो सफेद सूट पहना है वह शूट के दौरान पहना होगा। मतलब, फिल्म में या तो ऋतिक रोशन की मौत का सीन शूट हुआ होगा, या एक्टर के साथ कोई हादसा होगा। फैंस का कियारा की फोटो देखकर ये भी कहना है कि शायद ये भी हो सकता है कि फिल्म में उनका कोई करीबी की मौत दिखाई जाए।
यह भी पढ़ें
War 2 Release Date:

ऋतिक रोशन की फिल्म ‘वॉर 2’ की रिलीज डेट आई सामने! इस खास मौके पर मचाएगी गदर

War 2 Update

कियारा आडवाणी ने की ‘वॉर 2’ की फोटो शेयर

बता दें, फिल्म ‘वॉर 2’ साल 2019 में आई फिल्म वॉर का दूसरा पार्ट हैं। पहले पार्ट को बॉक्स ऑफिस पर शानदार रिस्पांस मिला था जिस वजह से इसके सेकंड पार्ट को बड़े पर्दे पर उतारा जाएगा। फिल्म ‘वॉर 2’ की रिलीज डेट भी सामने आ गई है। फैंस इसका कब से इंतजार कर रहे थे। ये फिल्म अगले साल यानी 2025 में स्वतंत्रता दिवस से एक दिन पहले यानी 14 अगस्त को बॉक्स ऑफिस पर दस्तक देगी। अब फिल्म में किसकी मौत होगी या किसके साथ हादसा दिखाया जाएगा। ये फिल्म रिलीज के बाद ही पता चलेगा।

Hindi News / Entertainment / Bollywood / War 2 Update: फिल्म में ऋतिक रोशन की होगी मौत या होगा कोई हादसा? इस फोटो से मिला बड़ा हिंट

ट्रेंडिंग वीडियो