scriptरतन टाटा ने अमिताभ बच्चन की इस फिल्म में पहली बार लगाए थे पैसे, हो गई थी FLOP, फिर इंडस्ट्री से कर लिया था किनारा | ratan tata produce amitabh bachchan one movie flop on box office | Patrika News
बॉलीवुड

रतन टाटा ने अमिताभ बच्चन की इस फिल्म में पहली बार लगाए थे पैसे, हो गई थी FLOP, फिर इंडस्ट्री से कर लिया था किनारा

Ratan Tata Amitabh Bachchan: बिजनेस टायकून रतन टाटा ने पहली बार अमिताभ बच्चन की एक फिल्म में पैसे लगाकर बतौर प्रोड्यूसर अपनी किस्मत आजमाई थी, लेकिन यह फिल्म फ्लॉप हो गई थी।

मुंबईOct 07, 2024 / 03:52 pm

Gausiya Bano

ratan tata amitabh bachchan

रतन टाटा- अमिताभ बच्चन

Ratan Tata Amitabh Bachchan: 86 साल के बिजनेस टायकून रतन टाटा ने एक बार अमिताभ बच्चन की फिल्म में करोड़ों रुपए लगाए थे, लेकिन बिग बी की वह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप हो गई थी। यह फिल्म रोमांटिक साइकोलॉजिकल थ्रिलर फिल्म है, जो 2004 में रिलीज हुई थी। इसमें अमिताभ बच्चन के साथ जॉन अब्राहम और बिपाशा बसु लीड रोल में थे।

रतन टाटा ने अमिताभ बच्चन की इस फिल्म से आजमाई थी किस्मत

अमिताभ बच्चन, जॉब अब्राहम और बिपाशा की जिस फिल्म के बारे में हम बात कर रहे है वह ‘ऐतबार’ है। इस फिल्म से ही रतन टाटा ने अपनी किस्तम आजमाई थी। हालांकि, फिल्म में बिग बी के शामिल होने के बावजूद यह फिल्म चल नहीं पाई। उस वक्त जॉन अब्राहम और बिपाशा की जोड़ी को भी खूब पसंद किया जा रहा था। हालांकि, इस सब के बावजूद रतन टाटा की किस्तम ने यहां उनका साथ नहीं दिया था और बतौर प्रोड्यूसर यह उनकी पहली और आखिरी फिल्म थी।
यह भी पढ़ें

दीपिका पादुकोण- रणवीर सिंह की बेटी ने किया फिल्म डेब्यू, वीडियो देख खुशी से झूम उठे फैंस

ऐतबार ने बॉक्स ऑफिस पर 4.25 करोड़ रुपए का ही कलेक्शन किया था, जबकि इसकी लागत 9.50 करोड़ रुपए थी। फिल्म अपने बजट की लागत भी नहीं निकाल पाई थी और इसमें रतन टाटा को लगभग ढाई करोड़ से ज्यादा घाटा हुआ था।
aetbaar movie
यह भी पढ़ें

कैंसर से जंग लड़ रहे क्रिस्टोफर सिस्कोन का हुआ निधन, इंडस्ट्री में छाया मातम

पहली फिल्म फ्लॉप होने के बाद रतन टाटा ने इंडस्ट्री से किया किनारा

रतन टाटा ने पहली बार अमिताभ बच्चन की इस फिल्म में पैसे लगाए थे, लेकिन उनकी किस्तम ने उनका साथ नहीं दिया, जिसकी वजह से उन्होंने इससे किनारा कर लिया। इसके बाद रतन टाटा ने किसी फिल्म में पैसे नहीं लगाए और वह प्रोड्यूसर नहीं बने।

Hindi News / Entertainment / Bollywood / रतन टाटा ने अमिताभ बच्चन की इस फिल्म में पहली बार लगाए थे पैसे, हो गई थी FLOP, फिर इंडस्ट्री से कर लिया था किनारा

ट्रेंडिंग वीडियो