scriptRajasthan Politics: गहलोत पर मंत्री जोगाराम का पलटवार, बोले- ‘खरगे को आपने कैसे अप-डाउन कराया, जग जाहिर’ | Rajasthan Politics Minister Jogaram patel hits back at ashok Gehlot | Patrika News
जयपुर

Rajasthan Politics: गहलोत पर मंत्री जोगाराम का पलटवार, बोले- ‘खरगे को आपने कैसे अप-डाउन कराया, जग जाहिर’

पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के बयान पर मंत्री जोगाराम पटेल ने पलटवार किया है।

जयपुरOct 07, 2024 / 07:29 am

Lokendra Sainger

राजस्थान में विधानसभा उपचुनाव से पहले सियासी गर्माहट बढ़ती जा रही है। संसदीय कार्य मंत्री जोगाराम पटेल ने पूर्व सीएम अशोक गहलोत के ‘दिल्ली अप-डाउन’ वाले बयान पर पलटवार किया। उन्होंने कहा कि कांग्रेस के मौजूदा अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे को उन्होंने कैसे अप-डाउन कराया था। वह जग जाहिर है। पूरा कार्यकाल सरकार बचाने की जोड़-तोड़ में निकाल दिया। जयपुर और जैसलमेर के होटलों में सरकार और कांग्रेस के विधायक बंद रखे गए।

खुद मियां फजीहत औरों को नसीहत- जोगाराम पटेल

पटेल ने कहा कि गहलोत की बातें सुनकर एक ही कहावत याद आ रही है, खुद मियां फजीहत औरों को नसीहत। अगर पांच साल उन्होंने जनता के कामों पर ध्यान दिया होता तो आज विपक्ष में नहीं बैठना पड़ता। उनके कारनामों की परतें तो उनके जमूरे आए दिन दिल्ली में जांच एजेंसियों के सामने उधेड़ रहे हैं। इस कारण बौखलाहट में मुख्यमंत्री को अपमानित करने पर उतारू हो गए हैं। कांग्रेस के पिछले 5 साल के कारनामों से प्रदेश का विकास डाउन ही नहीं रसातल में चला गया। अब मात्र 10 माह में राजस्थान विकास की नई ऊंचाइयां छू रहा है।
यह भी पढ़ें

Bharatpur News: स्कूली बस में घुसे 15-20 बदमाश, छात्राओं के फाड़े कपड़े; मंत्री के दखल देने पर हरकत में आई पुलिस

सरकार पूरी तरह फेल- गहलोत

बताते चलें कि इससे पहले पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने रविवार को जोधपुर पहुंचे। जहां उन्होंने यहां कई कार्यक्रमों में शिरकत की व शोक सभाओं में शामिल हुए। इस दौरान उन्होंने एयरपोर्ट पर मीडिया से बातचीत में भजनलाल सरकार पर कटाक्ष करते हुए कहा कि राजस्थान में सरकार नहीं सर्कस चल रहा है। कोई मंत्री इस्तीफा दे रहा है, कोई मनाने में लगा है।
गवर्नेंस पर सरकार को घेरते हुए उन्होंने कहा कि सरकार पूरी तरह फेल है। अधिकारी और लोग डेंगू से मर रहे हैं। यहां सीएम भजनलाल शर्मा पर हमला करते हुए कहा कि मुख्यमंत्री अब दिल्ली अप-डाउन करना बंद करें। प्रदेश की जनता का ख्याल रखें।

Hindi News / Jaipur / Rajasthan Politics: गहलोत पर मंत्री जोगाराम का पलटवार, बोले- ‘खरगे को आपने कैसे अप-डाउन कराया, जग जाहिर’

ट्रेंडिंग वीडियो