scriptकैटरीना ने सलमान से पूछा शादी का सवाल, दिया ऐसा जवाब, सुनकर रह गई शॉक्ड, देखें वीडियो | When Katrina Kaif and Salman Khan discussed marriage | Patrika News
बॉलीवुड

कैटरीना ने सलमान से पूछा शादी का सवाल, दिया ऐसा जवाब, सुनकर रह गई शॉक्ड, देखें वीडियो

जब रियल जिंदगी में कैटरीना कैफ ने पूछा सलमान खान से शादी का सवाल, दिया ऐसा जवाब, देखें वीडियो…

Jun 10, 2020 / 05:37 pm

भूप सिंह

salman khan, katrina kaif

salman khan, katrina kaif

दबंग स्टार सलमान खान ( Salman Khan ) बॉलीवुड इंडस्ट्री में अभिनेत्री कैटरीना कैफ ( Katrina Kiaf ) के लिए किसी गॉड फादर से कम नहीं हैं। उन्होंने हमेशा कैट का साथ दिया है। चाहे समय बुरा हो या फिर अच्छा। दोनों ही एक-दूसरे के बेहद करीब भी बताए जाते हैं। यहां तक शुरुआत में दोनों के अफेयर की खबरें भी सामने आई थी। लेकिन इसके बाद कैटरीना ( katrina Kiaf ) , रणबीर कपूर ( Ranbir kapoor ) के साथ रिलेशनशिप में रही। रणवीर से अफेयर के दौरान कैट की कई फिल्में फ्लॉप हुई और एक बार उन्हें सलमान की सरण लेनी पड़ी। इसके बाद उन्होंने दबंग स्टार के साथ ‘टाइगर जिंदा है’ और ‘भारत’ जैसी सफल मूवी की।

View this post on Instagram

#salmankhan #katrinakaif

A post shared by bollywood_newso (@bollywood_newso3) on

कैटरीना ने लिया था लाई डिटेक्टर टेस्ट
सलमान और कैटरीना कैफ का लॉकडाउन के बीच एक पुराना वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। इस वीडियो में दोनों शादी को लेकर सवाल—जवाब कर रहे हैं, जिसमें कैटरीना, सलमान को बता रही हैं कि उनके पास अभी भी शादी के लिए वक्त है। ये वीडियो बिग बॉस के सीजन 12 का है, जिसमें शो के सेट पर सलमान के साथ कैटरीना भी मौजूद हैं। वीडियो में सलमान के पीछे हरी और लाल लाइट जल रही हैं और कैट उनका ‘लाई डिटेक्टर’ टेस्ट ले रही हैं।

Katrina Kaif dances on Salman Khan song when she is upset

अभी भी शादी कर सकते हो
वीडियो में कैटरीना ने सलमान से पूछा आप शादी कब करोगे तो उन्होंने जवाब दिया कि मेरी शादी की उम्र निकल गई है। इस पर कैटरीना ने कहा कि आप अभी शादी कर सकते हो।

 

salman khan, katrina kaif

लॉकडाउन के रिलीज कर चुके हैं तीन गाने
बात करें सलमान के वर्कफ्रंट की तो लॉकडाउन के बीच ‘प्यार करोना’, ‘तेरे बिना’ और ‘भाई भाई’ जैसे तीन सॉन्ग रिलीज कर चुके हैं। जिसकी शूटिंग उन्होंने अपने पनवेल फॉर्महाउस पर की। ‘तेरे बिना’ सॉन्ग में उनके साथ अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडिस रोमांस करती नजर आईं।

Hindi News / Entertainment / Bollywood / कैटरीना ने सलमान से पूछा शादी का सवाल, दिया ऐसा जवाब, सुनकर रह गई शॉक्ड, देखें वीडियो

ट्रेंडिंग वीडियो