scriptक्या प्रभास के साथ बनने वाली है Kareena Kapoor की जोड़ी? इस बड़े डायरेक्टर ने दिया हिंट! | What Women Want Season 5 Host Kareena Kapoor to act in Prabhas film know details | Patrika News
बॉलीवुड

क्या प्रभास के साथ बनने वाली है Kareena Kapoor की जोड़ी? इस बड़े डायरेक्टर ने दिया हिंट!

Kareena Kapoor: करीना कपूर खान साउथ स्टार प्रभास की फिल्म में काम करने वाली हैं, इसका हिंट एक डायरेक्टर से मिला है।

मुंबईSep 29, 2024 / 11:36 am

Jaiprakash Gupta

What Women Want Season 5 Host Kareena Kapoor to act in Prabhas film know details
Kareena Kapoor: बॉलीवुड अभिनेत्री करीना कपूर बहुत जल्द साउथ स्टार प्रभास के साथ बड़े पर्दे पर दिख सकती हैं। इसक हिंट एक बहुत बड़े साउथ इंडियन डायरेक्टर से जुड़े एक सूत्र ने दिया है। 

प्रभास की अपकमिंग मूवी

दरअसल, प्रभास अभी निर्देशक मारुति की फिल्म “द राजा साहब” पर काम कर रहे हैं। इसके बाद वो डायरेक्टर संदीप रेड्डी वांगा की अगली मूवी में काम करेंगे। संदीप रेड्डी वांगा जिन्हें “अर्जुन रेड्डी” और “एनिमल” जैसी हिट फिल्मों के लिए जाना जाता है वो एक्टर के साथ “स्पिरिट” का निर्माण अगले साल शुरू करेंगे।
यह भी पढ़ें

Bhool Bhulaiyaa 3: ‘भूल भुलैया 3’ का टीजर हुआ रिलीज, रूह बाबा और मंजुलिका हुआ सामना

What Women Want Season 5 Kareena Kapoor
उनका ये प्रोजेक्ट अभी भी प्री-प्रोडक्शन में हैं, मगर फिर भी इसकी स्टारकास्ट की खबरें आती रहती हैं। हाल ही में आई खबरों के अनुसार, संदीप करीना कपूर को इस मूवी में एक महत्वपूर्ण भूमिका में लेने की योजना बना रहे हैं। 
यह भी पढ़ें

Amaran Update: कश्मीर में शहीद हुए मेजर पर बन रही है बायोपिक, साई पल्लवी निभाएंगी ये रोल

अगर ऐसा होता है तो वो पहली बार प्रभास के साथ सिल्वर स्क्रीन पर दिखाई देंगी। क्या वह इसके लिए सहमत होंगी? ये तो आने वाले समय में ही पता चलेगा।

करीना कपूर का लेटेस्ट शो

यह भी पढ़ें

Video: जावेद अख्तर ने ऋतिक रोशन और इस एक्टर को बताया आज के जमाने का Angry Young Men, वायरल हुआ कमेंट

वर्क फ्रंट की बात करें तो करीना कपूर इन दिनों अपने शो, ‘व्हाट वीमेन वांट’ के आगामी सीजन की शूटिंग कर रही हैं। करीना कपूर ने सोशल मीडिया पर ‘व्हाट वीमेन वांट’ के सेट से अपना एक मजेदार बिहाइंड द शूट वीडियो साझा किया। इस वीडियो क्लिप की शुरुआत में करीना शूटिंग के लिए तैयार होती और अपने वैनिटी वैन से बाहर निकलते नजर आती हैं।
यह भी पढ़ें

गंभीर बीमारी से जूझ रहीं ऐश्वर्या राय! लोगों ने कहा- अच्छा इसलिए अभिषेक से तलाक…

व्हाट वीमेन वांट सीजन 5

करीना ने अपने आने वाले शो ‘व्हाट वीमेन वांट सीजन 5’ की झलकियां अपने सोशल मीडिया पर शेयर की हैं। इसे देख लग रहा है कि ये भी बाकी के सीजन की तरह धमाकेदार होगा।

Hindi News / Entertainment / Bollywood / क्या प्रभास के साथ बनने वाली है Kareena Kapoor की जोड़ी? इस बड़े डायरेक्टर ने दिया हिंट!

ट्रेंडिंग वीडियो