script‘विक्रम वेधा’ के लिए ऋतिक रोशन ने वसूले इतने करोड़, सैफ के हाथ नहीं लगे आधे भी! | vikram vedha starcast fees hrithik roshan saif ali khan charged huge amount | Patrika News
बॉलीवुड

‘विक्रम वेधा’ के लिए ऋतिक रोशन ने वसूले इतने करोड़, सैफ के हाथ नहीं लगे आधे भी!

दो दिन बाद सैफ अली खान और ऋतिक रोशन स्टारर फिल्म ‘विक्रम वेधा’ सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है। फिल्म को लेकर यूथ में काफी क्रेज देखने को मिल रहा है। ये फिल्म साउथ की एक ब्लॉकबस्टर फिल्म का हिंदी रीमेक है। फिल्म से ऋतिक रोशन के लुक को देखने के बाद फैंस फिल्म का बेसब्री से इसका इंतजार कर रहे हैं।

Sep 28, 2022 / 02:26 pm

Shweta Bajpai

vikram vedha starcast fees hrithik roshan saif ali khan charged huge amount

vikram vedha starcast fees hrithik roshan saif ali khan charged huge amount

फिल्म ‘विक्रम वेधा’ के ट्रेलर ने सामने आते ही फिल्म को लेकर बज बना दिया था। ट्रेलर में ऋतिक रोशन के फैंस उन्हें विलेन के लुक में देखकर क्रेजी हो रहे हैं वहीं सैफ भी पुलिस अफसर की भूमिका में दिल जीत रहे हैं। फिल्म में ऋतिक रोशन का धांसू लुक देखने के बाद हर कोई फिल्म देखने को बेताब है, लेकिन क्या आपको पता है कि इस फिल्म के लिए ऋतिक रोशन ने कितने करोड़ वसूले हैं? नहीं तो चलिए हम बताते हैं।
फिल्म में ऋतिक रोशन के साथ सैफ अली खान दिखाई देंगे। सैफ इस फिल्म में पुलिस वाले के किरदार में दिखाई देंगे तो वहीं ऋतिक रोशन वेधा के करिदार में धूम मचाने को तैयार है। दोनों की जोड़ी अपने ताबड़तोड़ एक्शन से फिल्म में धमाल मचाने वाली है।

विक्रम वेधा में काम करने के लिए दोनों एक्टर ने मोटी रकम वसूली है। हालांकि सैफ की फीस ऋतिक रोशन के मुकाबले काफी कम बताई जा रही है।

यह भी पढ़ें

एक्ट्रेस ने पहन ली इतनी टाइट ड्रेस कि कूदकर- कूदकर चढ़नी पड़ी सीढ़ियां

https://twitter.com/hashtag/HrithikRoshan?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
ऋतिक रोशन-
लंबे समय बाद फिल्म ‘विक्रम वेधा’ में ऋतिक रोशन का अलग अंदाज दिखने वाला है, जिसे लेकर सभी एक्साइटेड हैं। ट्रेलर में ऋतिक रोशन का लुक काफी इन्टेन्स दिखाया गया है। भले फिल्म में उनका किरदार निगेटिव है, लेकिन उनके लुक ने दर्शकों का दिल जीत लिया। विक्रम वेधा में काम करने के लिए एक्टर ने मोटी रकम वसूली है। रिपोर्ट की मानें तो ऋतिक रोशन ने 50 करोड़ रुपये की फीस ली है।
https://twitter.com/hashtag/HrithikRoshan?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
सैफ अली खान-
सैफ ने भी अपने पुलिस ऑफिसर के लुक में फैन्स का दिल जीता। ट्रेलर में सैफ अली खान जबरदस्त लुक में दिखाई दिए। उनका ये लुक फैंस को काफी ज्यादा पसंद आ रहा है। एक्टर ने फिल्म में काम करने के लिए 12 करोड़ रुपए चार्ज किए हैं। ये रकम रितिक के फीस की आधी रकम भी नहीं है।
https://twitter.com/hashtag/SaifAliKhan?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
राधिका आप्टे-
बॉलीवुड एक्ट्रेस राधिका इस फिल्म में अहम किरदार निभा रही हैं। फिल्म में उनकी एक्टिंग देखने के लिए काफी एक्साइटेड हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक इस फिल्म ने काम करने के लिए उन्होंने 3 करोड़ रुपये लिए हैं।
https://twitter.com/hashtag/VikramVedha?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
यह फिल्म साउथ की फिल्म विक्रम वेधा की रीमेक है। यह फिल्म 30 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने को तैयार है। हालांकि फिल्म रिलीज से पहले बीती कुछ बॉलीवुड फिल्मों की तरह फिल्म विक्रम वेधा का भी सोशल मीडिया पर बॉयकॉट शुरू हो गया है। इसकी एक नहीं कई वजहें बताई जा रही हैं।

कुछ लोगों की नाराजगी साउथ फिल्म का रीमेक बनाने पर भी है। लोगों का कहना है कि साउथ वाली मूवी में विजय सेतुपति और आर माधवन ने जबरदस्त एक्टिंग की थी। वो ये धांसू मूवी पहले ही देख चुके हैं तो अब इस रिमेक पर पैसा क्यों खराब करना। इसके साथ ही लोगों ने ऋतिक-सैफ की फिल्म को ‘चीप कॉपी पेस्ट’ तक कह डाला है।

यह भी पढ़ें

रश्मिका मंदाना को देख अजीबोगरीब डिमांड करने लगा फैन



Hindi News/ Entertainment / Bollywood / ‘विक्रम वेधा’ के लिए ऋतिक रोशन ने वसूले इतने करोड़, सैफ के हाथ नहीं लगे आधे भी!

ट्रेंडिंग वीडियो