scriptVicky Kaushal ने फिल्म ‘तख्त’ को लेकर किया बड़ा खुलासा, बताया फिल्म का हिस्सा बनना… | Vicky Kaushal revealed big about the film takht | Patrika News
बॉलीवुड

Vicky Kaushal ने फिल्म ‘तख्त’ को लेकर किया बड़ा खुलासा, बताया फिल्म का हिस्सा बनना…

फिल्मकार करण जौहर(Karan Johar) की आने वाली फिल्म तख्त( Takht) पर अब फैंस की निगाहें टिकी हुई हैं
इसमें कई सारे सितारे नजर आने वाले हैं

May 15, 2020 / 01:35 pm

Pratibha Tripathi

Vicky Kaushal revealed big about the film takht

Vicky Kaushal revealed big about the film takht

नई दिल्ली। फिल्ममेकर करण जौहर अपनी सुपहिट फिल्मों के लिए जाने जाते है। वो अक्सर ऐसी बड़े बजट की फिल्म लेकर आते है जो मल्टीस्टारर होती है। उन्हीं में से उनकी फिल्म तख्त काफी समय से सुर्खियां बटोर रही हैं। ये वो फिल्म में है जिसमें कई बड़े सितारे एक साथ नजर आएंगे। फिल्म में अनिल कपूर से लेकर रणवीर सिंह, समेंत विकी कौशल का नाम भी सामने आ रहा है। बताया तो यह भी जा रहा है कि विकी कौशल इस फिल्म को लेकर काफी ज्यादा खुश हैं और जल्द से जल्द फिल्म का हिस्सा बनने वाले हैं।

हाल ही में विकी कौशल ने इस फिल्म के बारे में कुछ बातों का खुलासा किया है जिसमें उन्होनें बताया कि वो काफी खुशनसीब हैं जो इस फिल्म का हिस्सा बनने वाले है। और इस तरह का शानदार मौका मिलने से वो काफी गर्व महसूस कर रहे है। विकी कौशल ने एक इंटरव्यू के दौरान इस बात का खुलासा किया और कहा कि उनको फिल्म में काम करना एक सपना जैसे लग रहा है जो कि हकीकत बनकर सामने आया है।

विकी कौशल इस फिल्म में जान डालने के लिए काफी मेहनत कर रहे हैं। इस फिल्म में भी वो अपने अभिनय का जादू बिखेरने को तैयार हैं जिसे फैंस भी देखना काफी पसंद करते है। बता दे कि विकी कौशल ने अपने करियर की शुरूआत फिल्म मसान से की थी। जिसके बाद से उन्होनें पने दमदार अभिनय से एक अलग पहचान बनाई। दर्शकों के दिलों पर राज करने वाले विकी अब तक कई तरह की फिल्मों में काम कर चुके है जिसमें मनमर्जियां और उरी जैसी फिल्में भी शामिल है।

अब फैंस को उनकी आने वाली फिल्म तख्त का बेसब्री से इंतजार है। इसके अलावा विकी कौशल फिल्म भूत में नजर आए थे जिसको लोगों ने काफी ज्यादा पसंद किया था।

Hindi News / Entertainment / Bollywood / Vicky Kaushal ने फिल्म ‘तख्त’ को लेकर किया बड़ा खुलासा, बताया फिल्म का हिस्सा बनना…

ट्रेंडिंग वीडियो