scriptबॉलीवुड में तलाक का सिलसिला कायम, शादी के 8 साल बाद अब ये कपल हुआ अलग? | Urmila Matondkar Divorce With Husband Mohsin Akhtar after 8 years of marriage | Patrika News
बॉलीवुड

बॉलीवुड में तलाक का सिलसिला कायम, शादी के 8 साल बाद अब ये कपल हुआ अलग?

Urmila Matondkar Divorce: बॉलीवुड के एक फेमस कपल के अलग होने की खबरें सामने आ रही है, जिसके बाद सभी हैरान हैं। बताया जा रहा है कि एक्ट्रेस ने कोर्ट में तलाक की अर्जी दी है।

मुंबईSep 25, 2024 / 08:43 am

Gausiya Bano

Urmila Matondkar Mohsin Akhtar

उर्मिला मातोंडकर और मोहसिन अख्तर

Urmila Matondkar Divorce: बॉलीवुड में कपल के बीच अनबन, तलाक और ब्रेकअप की खबरें पिछले कुछ दिनों से काफी आ रही हैं। इस बीच एक्ट्रेस उर्मिला मातोंडकर (Urmila Matondkar) अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर खूब सुर्खियां बटोर रही हैं। खबर है कि उर्मिला ने मुंबई के कोर्ट में अपने पति से तलाक की अर्जी दी है। मीडिया रिपोर्ट्स में बताया जा रहा है कि एक्ट्रेस की शादी के 8 साल बाद अब यह रिश्ता टूटने की कगार पर है। वह अपने मुस्लिम पति मोहसिन अख्तर मीर (Mohsin Akhtar Mir) से तलाक लेने जा रही हैं, जो कि उनसे उम्र में 10 साल छोटे हैं।

कैसे शुरू हुई उर्मिला और मोहसिन की लव स्टोरी? (Urmila Matondkar Love Story)

उर्मिला और मोहसिन की शादी काफी चर्चा में थी क्योंकि दोनों का धर्म अलग-अलग था और दोनों के बीच ऐज गैप भी काफी था। कपल ने अपने डेटिंग पीरियड को काफी सीक्रेट रखा था। मोहसिन ने ही सबसे पहले उर्मिला को प्रपोज किया था। उन्होंने एक्ट्रेस को देखकर लव एट फर्स्ट साइट हो गया था। इसके बाद उन्होंने मिलना शुरू किया और दोस्त बन गए।
उर्मिला और मोहसिन की दोस्ती धीरे-धीरे प्यार में बदल में गई। जब मोहसिन ने उर्मिला को शादी के लिए प्रपोज किया तो शुरू में एक्ट्रेस थोड़ी झिझक गई। हालांकि, मोहसिन उर्मिला को गिफ्ट्स देकर और शॉपिंग कराकर अलग फील करवाते थे। बाद में उर्मिला भी शादी के लिए मान गई और दोनों ने 3 मार्च 2016 को शादी कर ली। दोनों ने पहले हिंदू रीति-रिवाज से शादी की फिर निकाह सेरेमनी की।
यह भी पढ़ें

तलाक की अफवाह के बीच बहू ऐश्वर्या के लिए जया बच्चन ने कही ऐसी बात, वीडियो हुआ वायरल

हालांकि, अब शादी के 8 साल बाद दोनों के अलग होने की खबरें सामने आ रही है। मोहसिन और उर्मिला के तलाक की खबरों से फैंस भी हैरान हैं, लेकिन अभी इसकी आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है।

Hindi News/ Entertainment / Bollywood / बॉलीवुड में तलाक का सिलसिला कायम, शादी के 8 साल बाद अब ये कपल हुआ अलग?

ट्रेंडिंग वीडियो