scriptAkshay Kumar ने ‘रक्षा बंधन’ जैसी फिल्म बनाई ही क्यों? Urfi Javed ने एक्टर का उड़ाया मजाक | Urfi Javed On Akshay Kumar Film Raksha Bandhan | Patrika News
बॉलीवुड

Akshay Kumar ने ‘रक्षा बंधन’ जैसी फिल्म बनाई ही क्यों? Urfi Javed ने एक्टर का उड़ाया मजाक

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की तीसरी फिल्म ‘रक्षा बंधन’ भी बॉक्स ऑफिस पर बड़ी फ्लॉप साबित हुईं, जिसको लेकर हाल में Urfi Javed ने एक्टर का मजाक उड़ाया है।

Aug 25, 2022 / 09:58 am

Vandana Saini

Urfi Javed ने उड़ाया Akshay Kumar की फिल्म का मजाक

Urfi Javed ने उड़ाया Akshay Kumar की फिल्म का मजाक

काफी लंबे समय से सोशल मीडिया पर और लोगों के बीच बॉलीवुड फिल्मों को लेकर बायकॉट ट्रेंड तेजी से बढ़ता जा रहा है। इसी ट्रेंड की बली चढ़ी अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की ‘रक्षाबंधन’ और आमिर खान (Aamir Khan) की ‘लाल सिंह चड्ढा’। आमिर ने 4 साल बाद इस फिल्म से बड़े पर्दे पर वापसी की थी, लेकिन अक्षय कुमार की ये इस साल की रिलीज होने वाली तीसरी फिल्म थी, जो उनकी बाकी पिछली दो फिल्मों की तरह ही बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप साबित हुई। वहीं सोशल मीडिया पर लगातार इन फिल्मों को लेकर बात हो रही है। अच्छी बजट में बनी ये फिल्में बजट के मुकाबले आधी कमाई भी नहीं कर पाईं।
इसी बीच अपने अतरंगी अंदाज और अजीबो-गरीब फैशन सेंस को लेकर सोशल मीडिया और सुर्खियों में छाई रहने वाली सेंसेशन उर्फी जावेद (Urfi Javed) ने भी अक्षय की फिल्म पर बात करते हुए उनका मजाक उड़ाया है। उर्फी जावेद अपने अतरंगी फैशन के साथ-साथ अपने बेबाक बयानों को लेकर जानी जाती है। हाल में उर्फी जावेद ने पैपराजी से बात करते हुए अक्षय की फिल्म ‘रक्षा बंधन’ को पुराने जमाने की फिल्म बताया है।

उर्फी ने इस बारे में बात करते हुए कहा कि ‘ये फिल्म अब क्यों बनी है? इसे तो 30 साल पहले बनना चाहिए था’। दरअसल, हाल में अपने एक इंटरव्यू के दौरान उर्फी से अक्षय की ‘रक्षा बंधन’ के बारे में पूछा गया था, जिसका जवाब देते हुए एक्ट्रेस ने कहा कि ‘उन्होंने फिल्म का ट्रेलर देखा, जिसके बाद उन्हें लगता है कि फिल्म को 30 साल पहले 90 के दशक में रिलीज होना चाहिए था। ये फिल्म इतने समय बाद क्यों रिलीज हुई?’।

यह भी पढ़ें

Bigg Boss के वो कंटेस्टेंट्स जिन्होंने दुनिया को कहा अलविदा, किसी की कैंसर से हुई मौत तो किसी ने किया सुसाइड

https://twitter.com/Urfi7javed?ref_src=twsrc%5Etfw

उर्फी ने बात करते हुए आगे कहा कि ‘माफ करना, लेकिन बहन की शादी और उसके लिए दहेज जमा करना, ये सारी 30 साल पुरानी चीजें हैं। अब ऐसी फिल्में आनी चाहिए जिसमें भाई-बहन को कहे कि आप मेरी शादी की फिक्र छोड़ दीजिए। मुझे काम करना है और पैसा कमाना है। आप अपना देखिए मैं अपना देखती हूं। इसके साथ ही उर्फी से आमिर खान की फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ के बारे में भी पूछा गया?

जिस सवाल का जवाब देते हुए उर्फी ने कहा कि ‘उन्होंने ये फिल्म नहीं देखी है, लेकिन वो फिल्म देखेंगी’। साथ ही उर्फी ने आमिर की तारीफ करते हुए कहा कि ‘उनकी फिल्में अच्छी होती हैं’। बता दें कि उर्फी जावेद अपने अतरंगी कपड़ों अलावा बेबाक बयानों को लेकर भी जानी जाती हैं, जिसके चलते उन्हें ट्रोलर्स और हेटर्स का भी सामना करना पड़ता है, लेकिन इससे एक्ट्रेस को कोई खास फर्क नहीं पड़ता।

यह भी पढ़ें

Dev Anand जैसा दिखना Kishore Bhanushali के लिए बन गया ‘श्राप’! बोले – ‘लोग कहते हैं कार्बन कॉपी’

Hindi News / Entertainment / Bollywood / Akshay Kumar ने ‘रक्षा बंधन’ जैसी फिल्म बनाई ही क्यों? Urfi Javed ने एक्टर का उड़ाया मजाक

ट्रेंडिंग वीडियो