scriptLalit Modi संग Sushmita Sen के रिश्ते की खबर से शॉक में हैं भाई राजीव, कहा- ‘रिश्ते को परिवार से छिपाया, मैं बात करूंगा ’ | sushmita sen brother rajeev sen reacts on sister dating lalit modi | Patrika News
बॉलीवुड

Lalit Modi संग Sushmita Sen के रिश्ते की खबर से शॉक में हैं भाई राजीव, कहा- ‘रिश्ते को परिवार से छिपाया, मैं बात करूंगा ’

बॉलीवुड ब्यूटी सुष्मिता सेन इन दिनों अपनी लव लाइफ को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं। ललित मोदी ने सुष्मिता सेन के साथ अपने रिलेशनशिप का ऐलान किया है। इसके बाद सभी शॉक्ड हैं। यहां तक एक्ट्रेस के भाई भी इस बातको पचा नहीं पा रहे हैं। बहन Sushmita Sen की डेटिंग की खबर सुनकर भाई राजीव शॉक्ड हैं। उन्होंने इसपर रिएक्शन दिया है।

Jul 15, 2022 / 11:01 am

Shweta Bajpai

sushmita sen brother rajeev sen reacts on sister dating lalit modi

sushmita sen brother rajeev sen reacts on sister dating lalit modi

एक मीडिया हाउस से बात करने के दौरान राजीव ने Sushmita Sen की डेटिंग पर भी बात की। उन्होंने कहा कि ‘मुझे इन खबरों से शॉक लगा है, मैं खुश हूं लेकिन मुझे भी इस रिश्ते के बारे में नहीं पता था। मैं अपनी बहन से बात करूंगा, फिर ही कुछ कह पाऊंगा’। अगर ये बात सही है तो इसका मतलब ये हुआ कि सुष्मिता ने इस रिश्ते को परिवार से भी छिपाया था।
ललित मोदी द्वारा प्यार के ऐलान के बाद से सोशल मीडिया दोनों की तस्वीरों से पटा पड़ा है। लोग इनके बारे में अधिक से अधिक जानने को उत्सुक हैं। ललित मोदी के पोस्ट के बाद कई लोगों को गलतफहमी हो गई थी कि सुष्मिता सेन से उनकी शादी हो गई है पर फिर उन्होंने एक और पोस्ट शेयर करके सबकी गलतफहमी दूर कर दी।
दरअसल ललित मोदी ने सुष्मिता सेन के साथ अपने रिलेशनशिप का ऐलान किया है। ललित मोदी ने अपनी फोटो शेयर करते हुए उन्हें अपना बेटर हाफ बताया है। इसके बाद माना जा रहा है कि, ललित मोदी ने सुष्मिता सेन से सगाई कर ली है।

दोनों की तस्वीरें बेहद रोमांटिक हैं और ये बंया कर रही हैं कि दोनों का बॉन्ड काफी अच्छा है। ललित मोदी ने ट्वीट कर लिखा कि, परिवार के साथ मालदीव और सार्डिनिया के ग्लोबल टूर कर अभी लंदन वापस लौटा हूं। मेरी बेटरहाफ (सुष्मिता सेन) का जिक्र किए बिना कैसे हो सकता है- एक नई शुरुआत, एक नया जीवन आखिरकार। चांद पर हूं।
https://twitter.com/AyanshMishra3/status/1547814945890648064?ref_src=twsrc%5Etfw
ललित मोदी से विवाह के पूर्व मीनल करीमा नाम की बेटी की मां बन चुकी थीं। मोदी ने करीमा को भी अपनाया। मोदी ने करीमा की शादी गौरव बर्मन से करवाई। गौरव डाबर ग्रुप के मालिक विवेक बर्मन और मोनिका बर्मन के बेटे हैं। मीनल और ललित मोदी के बेटे का नाम रुचिर है। दोनों को आलिया नाम की एक बेटी भी है।
आपको बता दें कि ललित मोदी की यह दूसरी शादी है। ललित मोदी ने परिवार के खिलाफ जाकर 17 अक्टूबर 1991 में मीनल से शादी की थी। वहीं पिछले साल सुष्मिता ने रोहमन शॉल से ब्रेकअप कर लिया था, जिनसे वह 2018 में किसी समय इंस्टाग्राम के माध्यम से मिली थी। शुरुआत में दोनों के अच्छी दोस्ती हुई और ये दोस्ती जल्द ही प्यार में बदल गई। दोनों ने काफी लंबे समय तक एक दूसरे को डेट किया था।

आपको बता दें कि ललित मोदी और सुष्मिता सेन के बीच 10 सालों का अंतर है। एक्ट्रेस 46 साल की हैं, वहीं ललित 56 साल के हैं। कुछ इनके रिश्ते से खुश हैं तो कुछ को शॉक लगा है।

Hindi News / Entertainment / Bollywood / Lalit Modi संग Sushmita Sen के रिश्ते की खबर से शॉक में हैं भाई राजीव, कहा- ‘रिश्ते को परिवार से छिपाया, मैं बात करूंगा ’

ट्रेंडिंग वीडियो