scriptShekhar Suman ने CBI से की गुनाहगारों को गिरफ्तार करने की अपील, कहा- बस अब बहुत हुआ, दोषी खुले में क्यों घूम रहे हैं? | sushant singh case shekhar suman tweet asked to arrest culprits cbi | Patrika News
बॉलीवुड

Shekhar Suman ने CBI से की गुनाहगारों को गिरफ्तार करने की अपील, कहा- बस अब बहुत हुआ, दोषी खुले में क्यों घूम रहे हैं?

सुशांत सिंह राजपूत केस में सीबीआई ने अपनी पूछताछ में पाया है कि सिद्धार्थ पिठानी (Siddharth Pithani), नीरज, दिपेश सावंत (Dipesh Sawant) और केशव लगातार अपने बयान बदल रहे हैं। अब शेखर सुमन (Shekhar Suman) ने ऐसा देखकर दोषियों को गिरफ्तार करने की मांग की है।

Aug 25, 2020 / 03:12 pm

Neha Gupta

Shekhar Suman asked CBI to arrest culprits in Sushant Singh Rajput case

Shekhar Suman asked CBI to arrest culprits in Sushant Singh Rajput case

नई दिल्ली | सुशांत सिंह राजपूत केस (Sushant Singh Rajput case) में सीबीआई (CBI) अपनी छानबीन में तेजी से लगी हुई है। सुशांत की मौत के वक्त मौजूद उनके फ्लैटमैट और स्टाफ से सीबीआई लगातार पूछताछ कर रही है। वहीं उनके फार्महाउस और बैंक अकाउंट्स की तरफ पर सीबीआई (CBI investigation) की टीमें जांच में लगी हुई हैं। सीबीआई ने अपनी पूछताछ में पाया है कि सिद्धार्थ पिठानी (Siddharth Pithani), नीरज, दिपेश सावंत (Dipesh Sawant) और केशव लगातार अपने बयान बदल रहे हैं। जिसके कारण सीबीआई को हर रोज संदेह के घेरे में बने इन लोगों से बार-बार पूछताछ करनी पड़ रही है। वहीं अब शेखर सुमन (Shekhar Suman) ने ऐसा देखकर दोषियों को गिरफ्तार करने की मांग की है। उन्होंने कहा कि सच सबके सामने हैं अब बस बहुत हो गया।

https://twitter.com/hashtag/SushantTruthNow?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

शेखर सुमन शुरुआत से ही सुशांत केस में अपनी आवाज उठाते रहे हैं। उनका ट्विटर अकाउंट सुशांत के लिए न्याय की गुहार से भरा पड़ा है। सीबीआई जांच के लिए भी शेखर फैंस के साथ लगातार अपील करते रहे। अब शेखर ने ट्वीट कर (Shekhar Suman tweet) लिखा- सीबीआई को अब लोगों को गिरफ्तार करने की जरूरत (Shekhar asked CBI to arrest culprits) है। बस बहुत हो गया अब। दोषियों को पकड़ो। क्यों वो सब खुले में घूम रहे हैं? क्या हम अभी और निराशाओं का इंतजार कर रहे हैं? क्या अब कोई सबूत नहीं बचे हैं? क्या ये और खिचने वाला है? अब खत्म होने वाला नहीं लगता है। अब हम और इंतजार नहीं कर सकते। सुशांत के फैंस शेखर सुमन के इस ट्वीट खूब रिएक्ट कर रहे हैं।

https://twitter.com/shekharsuman7/status/1298165652646068224?ref_src=twsrc%5Etfw

शेखर सुमन के इस ट्वीट पर सुशांत के फैंस (Sushant fans support Shekhar Suman) भी लगातार उनके सपोर्टिंग में खड़े हुए नजर आ रहे हैं। बता दें कि 14 जून को सुशांत सिंह राजपूत मुंबई के बांद्रा फ्लैट में मृत पाए गए थे। मुंबई पुलिस ने इसे सुसाइड बताया था। हालांकि सुशांत के परिवार, फैंस और उनके करीबियों ने इस बात को मानने से इंकार किया कि वो सुसाइड कर सकते हैं। सुशांत के पिता केके सिंह ने रिया चक्रवर्ती और 6 अन्य के खिलाफ एफआईआर (FIR against Rhea Chakraborty) करवाई। जिसके बाद इस केस का एंगल पूरी तरह से बदल गया। मुंबई पुलिस की 2 महीने की जांच में कुछ सामने नहीं आ पाया। जिसके बाद सुप्रीम कोर्ट ने सभी पक्षों को सुनने के बाद सीबीआई को केस सौंप दिया। अब सीबीआई जल्द रिया चक्रवर्ती से पूछताछ कर (Rhea Chakraborty likely to be summoned) सकती है।

Hindi News / Entertainment / Bollywood / Shekhar Suman ने CBI से की गुनाहगारों को गिरफ्तार करने की अपील, कहा- बस अब बहुत हुआ, दोषी खुले में क्यों घूम रहे हैं?

ट्रेंडिंग वीडियो