scriptSonakshi- Zaheer Wedding First Photo: सोनाक्षी-जहीर की शादी की पहली फोटो आई सामने, लाल नहीं इस रंग का पहना जोड़ा | Sonakshi sinha Zaheer iqbal done register marriage first wedding photo surfaced shatrughan sinha | Patrika News
बॉलीवुड

Sonakshi- Zaheer Wedding First Photo: सोनाक्षी-जहीर की शादी की पहली फोटो आई सामने, लाल नहीं इस रंग का पहना जोड़ा

Sonakshi- Zaheer Wedding First Photo: एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल की शादी हो गई है। कपल की पहली फोटो भी सामने आ गई है। रोमांटिक दिखे दोनों।

मुंबईJun 23, 2024 / 08:46 pm

Priyanka Dagar

सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल की शादी की पहली तस्वीर

सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल की शादी की पहली तस्वीर

Sonakshi- Zaheer Wedding First Photo: इंतजार खत्म हो गया है। सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल अब पति-पत्नी बन गए हैं। दोनों की शादी की पहली तस्वीर सामने आ गई है। कपल ने न ही हिंदू रीति- रिवाज से शादी की है और न ही मुस्लिम से। दोनों ने सिविल मैरिज की है। जिसे कोर्ट मैरिज कहा जाता है। मेहंदी, हल्दी रस्मों के बाद अब फाइनली दोनों शादी के बंधन में बंध चुके हैं । अब एक्ट्रेस ने शादी के बाद पति संग पहली फोटो शेयर की है। इसमें सोनाक्षी सिन्हा के पीछे उनके पिता शत्रुघ्न सिन्हा भी नजर आ रहे है।
यह भी पढ़ें

सोनाक्षी की शादी पर पिता शत्रुघ्न सिन्हा का फूटा गुस्सा, बोले- उसकी शादी है तो…

Sonakshi- Zaheer Wedding First Photo
सोनाक्षी सिन्हा ने अपनी शादी में लाल रंग का नहीं बल्कि क्रीम कलर की साड़ी पहनी है। वहीं, जहीर इकबाल ने भी क्रीम कलर का कुर्ता पजामा पहना है। दोनों साथ में बेहद प्यारे लग रहे हैं और सोनाक्षी सिन्हा का एक फोटो में पति जहीर इकबाल हाथ चूमते दिख रहे हैं।
Sonakshi- Zaheer Wedding First Photo

Hindi News/ Entertainment / Bollywood / Sonakshi- Zaheer Wedding First Photo: सोनाक्षी-जहीर की शादी की पहली फोटो आई सामने, लाल नहीं इस रंग का पहना जोड़ा

ट्रेंडिंग वीडियो