scriptबेटी के जन्म की खुशी में शिल्पा शेट्टी ने रखी शानदार पार्टी, सामने आईं इनसाइड तस्वीरें | Shilpa Shetty and Raj Kundra gave a party for Baby Girl Samisha | Patrika News
बॉलीवुड

बेटी के जन्म की खुशी में शिल्पा शेट्टी ने रखी शानदार पार्टी, सामने आईं इनसाइड तस्वीरें

शिल्पा शेट्टी(Shilpa Shetty) ने परिवार में बेटी समिशा (New Born Daughter Samisha) का स्वागत किया
शिल्पा (Shilpa Shetty)ने पार्टी के दौरान की तस्‍वीरें (Inside Pics) भी शेयर कीं

Feb 25, 2020 / 02:47 pm

Pratibha Tripathi

shilpafinal.jpg

नई दिल्ली। बॉलीवुड में अपनी खूबसूरती के साथ लोगों को फिट रखने का संदेश देने वाली शिल्पा शेट्टी(Shilpa Shetty) के घऱ अभी हाल ही में एक नन्ही परी का आगमन हुआ है।वो एक बेटी की मां (New Born Daughter Samisha)बनी हैं । शिल्पा ने बेटी के जन्म की जानकारी अपने सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए दी थी । शिल्पा ने अपनी बेटी का नाम समीशा शेट्टी कुंद्रा (Samisha) रखा है जानकारी का लिये बता दें कि शिल्पा की ये बेटी सरोगेसी से हुई है । शिल्पा और उनके पति राज कुंद्रा (Raj Kundra)इस जानकारी को लंबे समय तक छिपाए रखा । बेटी के जन्म के बाद उन्होंने अपने फैंस को ये खुशखबरी दी ।

View this post on Instagram

Celebrating our baby Samisha Shetty Kundra ❤️❤️❤️

A post shared by Akanksha (@akankshamalhotra) on

घऱ में नन्ही परी के आगमन की खुशी में शिल्पा ने अपने घर पर एक शानदार पार्टी रखी । इस पार्टी में शिल्पा केकई करीबी दोस्त के साथ रिश्तेदार भी पहुंचे थे । शिल्पा की दोस्त आकांक्षा मल्होत्रा ने अपने सोशल मीडिया पर पार्टी की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं । पार्टी में सभी समीशा की वेलकम पार्टी सेलिब्रेट करते नजर आ रहे हैं।

फोटोज में समीशा का केक भी नजर आ रहा है। बता दें कि महाशिवरात्री के दिन शिल्पा ने सोशल मीडिया पर बेटी की एक फोटो शेयर की जिसमें उसका हाथ नजर आ रहा था। फोटो शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने बताया था कि वो दूसरी मां बनी हैं। समीशा का जन्म 15 फरवरी, 2020 को हुआ था, लेकिन उसके जन्म की खबर शिल्पा ने महाशिवरात्री वाले दिन दी।

शिल्पा शेट्टी अब दो बच्चों की मां बन चुकी है इसके पहले उनका एक बड़ा बेटा भी है जिसका नाम विहान है। बेटी के जन्म के बाद एक्ट्रेस ने इस बात का खुलासा किया कि वो पिछले पांच साल से दोबारा मां बनने की कोशिश कर रही थीं।

Hindi News / Entertainment / Bollywood / बेटी के जन्म की खुशी में शिल्पा शेट्टी ने रखी शानदार पार्टी, सामने आईं इनसाइड तस्वीरें

ट्रेंडिंग वीडियो