scriptअल्लू अर्जून की फिल्म का रीमेक है कार्तिक आर्यन की फिल्म शहजादा | Shehzada teaser: Kartik Aaryan brings Allu Arjun film Ala Vaikunthapurramuloo to Bollywood, Birthday Return gifts for fan | Patrika News
बॉलीवुड

अल्लू अर्जून की फिल्म का रीमेक है कार्तिक आर्यन की फिल्म शहजादा

Shehzada Teaser: कार्तिक आर्यन की फिल्म शहजादा का टीज़र रिलीज़ हो गया है। बताया जा रहा है कि यह साउथ के सुपरस्टार अल्लू अर्जुन की तेलुगू फिल्म अला वैकुंठपुरमलो का हिंदी रीमेक है। फिल्म के टीजर को देखकर फैंस काफी एक्साइटेड हैं। अब देखना यह है कि फैंस को कार्तिक आर्यन की यह फिल्म कितनी रास आती है।

Nov 22, 2022 / 02:44 pm

Anju Chaudhary Bajpai

shehzada_main.jpg

Shehzada teaser Out

Shehzada Teaser Out: एक्टर कार्तिक आर्यन का आज जन्मदिन है और इस मौके पर कार्तिक ने अपने फैंस के लिए फिल्म शहजादा का टीजर रिलीज किया है। एक तरह से देखा जाए तो कार्तिक आर्यन की तरफ से यह उनके लाखों फैंस के लिए खास तोहफा है। कार्तिक आर्यन की फिल्म शहजादा का टीज़र आज रिलीज़ किया गया है। कार्तिक की अपकमिंग फिल्म शहजादा का टीजर देखकर यह लग रहा है कि इस फिल्म में कार्तिक रोमांस के साथ एक्शन भी करते नजर आएंगे। बताया जा रहा है कि यह साउथ के सुपरस्टार अल्लू अर्जुन की तेलुगू फिल्म अला वैकुंठपुरमलो का हिंदी रीमेक है। फैंस ने अभी से अल्लू अर्जून और कार्तिक आर्यन की फिल्म का कम्पेरिजन करना शुरू कर दिया है।
kk.jpg
https://twitter.com/bunnyAmnansh/status/1594966388011315200?ref_src=twsrc%5Etfw
फिल्म में समुद्र तट के किनारे ग्लैमर अवतार में नजर आईं कृति सेनन। इस फिल्म में कृति सेनन की झलक देखकर यह लग रहा है कि वह इस फिल्म में काफी ग्लैमरस अवतार में नजर आने वाली है। टीजर में कार्तिक को एक आलीशान हवेली के गेट से घोड़े की सवारी करते हुए दिखाया गया है। फिर वह कुछ ठगों को पीटते है, एक मैदान में एक स्कूटर की सवारी करते दिखाई दिए और यह सबकुछ वह काफी स्टाइलिश अंदाज में करते हुए नजर आए।

अब देखना यह है कि फैंस को कार्तिक आर्यन की फिल्म यह फिल्म कितनी रास आती है। कई फैंस को फिल्म शहजादा का टीजर काफी पसंद आया तो वही एक फैन ने लिखा कि ‘क्या बार गलत स्क्रिप्ट चुन ली है।’ फैंस लगातार मिलेजुले कमेंट्स कर रहे है। एक फैन ने लिखा ‘अल्लू अर्जुन से तुलना कर रहे हो अपने आप को।’ तो वही एक फैन ने लिखा ‘इस बार ओवरएक्टिंग कर दी है।’

यह भी पढ़ें

अजय देवगन की फिल्म Drishyam 2 Box Office Collection Day 4

https://youtu.be/9GFMdZDg6gw
सुपरहिट थी अल्लू अर्जून की फिल्म : अल्लू अर्जून की फिल्म अला वैकुंठपुरमलो (Ala Vaikunthapurramuloo) अल्लू के साथ नजर आई थी पूजा हेगड़े। वैसे देखने की बात है कि कृति सेनन के साथ यह कार्तिक की दूसरी फिल्म होगी। फिल्म शहजादा से पहले कृति सेनन और कार्तिक आर्यन फिल्म लुका छुपी में साथ नजर आ चुके हैं।

कार्तिक की फिल्म शहजादा कब होगी रिलीज: फिल्म शहजादा 10 फरवरी 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। इसके अलावा कार्तिक के पास कियारा आडवाणी के साथ रोमांटिक फिल्म सत्यप्रेम की कथा, है और निर्देशक अनुराग बसु की अपकमिंग फिल्म आशिकी 3 और हंसल मेहता की कैप्टन इंडिया भी है।

यह भी पढ़ें

क्या बॉयफ्रेंड संग लिव इन में रह रही हैं मानुषी छिल्लर

https://youtu.be/2mDCVzruYzQ

Hindi News / Entertainment / Bollywood / अल्लू अर्जून की फिल्म का रीमेक है कार्तिक आर्यन की फिल्म शहजादा

ट्रेंडिंग वीडियो