scriptMovie Review 2024: ‘बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ’ पर बनी फ़िल्म ‘अंदाज’ को मिला बंपर रिस्पांस | Patrika News
भोजपुरी

Movie Review 2024: ‘बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ’ पर बनी फ़िल्म ‘अंदाज’ को मिला बंपर रिस्पांस

Bhojpuri Movie Review: बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ पर बनी खेसारीलाल यादव और लोकेश मिश्रा की भोजपुरी फ़िल्म ‘अंदाज’ महिला दर्शकों ने भी सराहा

मुंबईOct 18, 2024 / 09:02 pm

Saurabh Mall

Andaaz Bhojpuri Movie

Andaaz Bhojpuri Movie

Andaaz New Bhojpuri Movie 2024: भोजपुरी सिनेमा के ग्लोबल स्टार खेसारी लाल यादव के साथ फ़िल्म निर्माता लोकेश मिश्रा ने बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ अभियान को भोजपुरी फिल्म ‘अंदाज’ के जरिये जन जन में अमल लाने का सराहनीय कार्य किया है। खेसारी लाल यादव, बिग बॉस फेम एक्ट्रेस अर्शी खान और कन्नड़ फिल्मों की अभिनेत्री सोनिका गौड़ा अभिनीत फिल्म अंदाज को सिनेमाघरों में दर्शकों ने भारी तादाद में देखा है और महिला दर्शकों ने भी इस फ़िल्म को खूब सराहा है। बंपर ओपनिंग मिली है। फ़िल्म डायरेक्टर सुजीत कुमार सिंह इस फ़िल्म का ट्रेलर पहले ही वेव म्यूजिक के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया जा चुका है, जिसे मिलियन की संख्या में व्यूज मिले हैं।

दो अलग अलग शेड्स में नजर आए खेसारी

इस फ़िल्म में खेसारी लाल यादव यंग और ओल्ड दो अलग अलग शेड्स में नजर आ रहे हैं। पहले शेड्स में वो एक नवयुवक प्रेमी के रोल में दिख रहे हैं तो वहीं दूसरे शेड्स में वो अधेड़ उम्र के एक बेटी के पिता के किरदार में नजर आ रहे हैं। इस फ़िल्म में दिखाया गया है कि कचरे के ढ़ेर में से एक नवजात बच्ची को उठाकर खेसारीलाल यादव घर ले आते हैं और पाल-पोस कर, पढ़ा-लिखा कर एडवोकेट बना देते हैं, जो अन्याय के खिलाफ कोर्ट में केश लड़ती हैं और दोषियों को सजा दिलाती है।

यह फ़िल्म मेरे लिए ड्रीम प्रोजेक्ट है: फ़िल्म निर्माता

फ़िल्म निर्माता लोकेश मिश्रा ने बताया कि ‘फिल्म ‘अंदाज’ का सब्जेक्ट बहुत यूनिक हैं और यह फ़िल्म मेरे लिए ड्रीम प्रोजेक्ट है। इस फिल्म में खेसारी लाल यादव का एक अनोखा अवतार दर्शक बहुत पसंद कर रहे हैं और सराहना कर रहे हैं। फ़िल्म को सुपर हिट बनाने के लिए दर्शकों का बहुत बहुत धन्यवाद।
फिल्म अंदाज को लेकर खेसारीलाल यादव ने कहा कि ‘यह फिल्म मेरे दिल के बेहद करीब है। इसमें मेरा किरदार इमोशनल और संदेशपूर्ण है। निर्माता लोकेश मिश्रा ने बहुत ही बेहतरीन फ़िल्म बनाई है, जिसको ऑडियंस का भरपूर प्यार आशीर्वाद मिल रहा है।
गौरतलब है कि फ़िल्म ‘अंदाज’ के निर्माता लोकेश मिश्रा ग्राम पतियाँ, पोस्ट नहुना, जिला रोहतास सासाराम, बिहार के मूल निवासी हैं। उन्होंने मुंबई में रहकर पावर स्टार पवन सिंह के साथ ‘क्रेक फाईटर’, जुबली स्टार दिनेशलाल यादव निरहुआ के साथ ‘राजा डोली लेके आजा’ बना चुके हैं। सुपरस्टार अरविंद अकेला कल्लू के साथ बतौर निर्माता उनकी आने वाली फिल्म ‘जलवा’ है। वे जल्द ही पवन सिंह के साथ नई भोजपुरी फिल्म का निर्माण करने जा रहे हैं। इसके अलावा और भी कई फिल्में उनकी आने वाली हैं।
गौरतलब है कि कमला फिल्म्स क्रिएशन बैनर के तले निर्मित की गई है फ़िल्म अंदाज के निर्माता लोकेश मिश्रा हैं। निर्देशक सुजीत कुमार सिंह हैं।

यह भी पढ़ें: Lawrence Bishnoi को Salman Khan की धमकी वाला वीडियो 100 परसेंट फर्जी, जानें सच्चाई?

Hindi News / Entertainment / Bhojpuri / Movie Review 2024: ‘बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ’ पर बनी फ़िल्म ‘अंदाज’ को मिला बंपर रिस्पांस

ट्रेंडिंग वीडियो