scriptShah Rukh Khan के जबरा फैन ने बनाया Pathaan का ऐसा स्टैचू कि देखने के लिए जुटी हजारों की भीड़ | shahrukh khan fan created statue of shahrukh khan s pathan look | Patrika News
बॉलीवुड

Shah Rukh Khan के जबरा फैन ने बनाया Pathaan का ऐसा स्टैचू कि देखने के लिए जुटी हजारों की भीड़

Shah Rukh Khan Pathaan Wax Statue: बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान (Shahrukh Khan) अपनी ‘पठान’ (Pathaan) की रिलीज के बाद दूसरी फिल्म ‘जवान’ (Jawan) धमाल मचाने को तैयार है। फैंस फिल्म के टीजर को लेकर भी काफी एक्साइटेड हैं। हालांकि अभी तक फैंस के सिर से पठान का भूत उतरा नहीं है।

May 04, 2023 / 02:32 pm

Shweta Bajpai

shahrukh khan

shahrukh khan

Shah Rukh Khan Pathaan Wax Statue: बॉलीवुड के बादशाह ने चार साल के लंबे ब्रेक के बाद ‘पठान’से कमबैक किया था और ये फिल्म देश ही नहीं विदेशों में भी मेगा ब्लॉक बस्टर साबित हुई है। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर गर्दा उड़ा दिया है। पठान से पूरी दुनिया में मचाने वाले किंग खान अब अपनी फिल्म डंकी और जवान को लेकर चर्चा में हैं। हालांकि आज भी फैंस में पठान को लेकर क्रेज देखने को मिल रहा है। इसकी बानगी हाल ही में पश्चिम बंगाल देखने को मिली। यहां किंग खान के एक जबरा फैन ने उनका एक लाइफ साइज वैक्स स्टैचू बनाया है।
पठान को छोड़कर शाहरुख खान इससे पहले कभी इस तरह के एक्शन में नजर नहीं आए और फैन्स को उनका यह अवतार काफी पसंद भी आया। फिल्म के एक्शन सीन को देखकर फैंस का सिर झन्ना गया।

लोग उनके मुरीद हो गए। लोगों के सिर से पठान का भूत अभी नहीं उतर रहा है। ऐसे ही शाहरुख के एक जबरा फैन ने उनका स्टैचू बनाया है, जिसे देखने के लिए हजारों की भीड़ जुट रही है।

यह भी पढ़ें

Hera Pheri 3 के लिए सुनील शेट्टी ने बदला लुक

https://twitter.com/hashtag/Pathaan?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
इस स्टैचू को पश्चिम बंगाल के आसनसोल में रहने वाले सुशांत राव ने बनाया है। खबरों की मानें तो सुशांत रॉय ने दो महीने की कड़ी मेहनत के बाद शाहरुख खान के इस मोम के पुतले को बनाया है।

रॉय ने मूर्ति को आसनसोल में अपने निजी संग्रहालय में रखा है। जैसे ही इसको लेकर खबरों सामने आईं लोग लगातार देखने के लिए पहुंच रहे हैँ। लोग इस स्टैचू के साथ जमकर सेल्फी ले रहे हैं।
https://twitter.com/hashtag/Pathaan?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
हालांकि ये पहली बार नहीं है जब सुशांत ने कोई स्टैचू हो, इससे पहले भी वो कई स्टैचू बना चुके हैं। सुशांत ने खुलासा किया कि उन्होंने इससे पहले भी बॉलीवुड के कई सुपरस्टार्स के वैक्स स्टैचू बनाए हैं और शाहरुख खान का ये उनका नौवां स्टैचू है। आसनसोल के मेयर विधान उपाध्याय ने इस स्टैचू का अनावरण किया।

पठान शाहरुख खान के करियर की सबसे बड़ी फिल्म बन गई है। पठान से उन्होंने 4 साल बाद धमाकेदार वापसी की है। 25 जनवरी को रिलीज हुई ‘पठान’ का दुनिया भर में बाहें खोल कर स्वागत किया गया।

यह भी पढ़ें

ति निक के सामने प्रियंका चोपड़ा ने हॉलीवुड एक्टर को किया Kiss

Hindi News / Entertainment / Bollywood / Shah Rukh Khan के जबरा फैन ने बनाया Pathaan का ऐसा स्टैचू कि देखने के लिए जुटी हजारों की भीड़

ट्रेंडिंग वीडियो