scriptदीपिका पादुकोण के जन्मदिन पर शाहरुख खान ने फैंस को दिया तोहफा, ‘पठान’ से शेयर किया एक्ट्रेस का लुक | shah rukh khan shared the new poster of pathaan and wished deepika padukone on her birthday wrote in the note proud of you | Patrika News
बॉलीवुड

दीपिका पादुकोण के जन्मदिन पर शाहरुख खान ने फैंस को दिया तोहफा, ‘पठान’ से शेयर किया एक्ट्रेस का लुक

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के फैंस लंबे समय से उनकी फिल्म ‘पठान’ (Pathaan) के रिलीज होने का इंतजार कर रहे हैं। अब दीपिका के बर्थ डे पर किंग खान ने फिल्म का नया पोस्टर रिलीज कर अभिनेत्री को बधाई दी है।

Jan 05, 2023 / 01:07 pm

Shweta Bajpai

deepika padukone

deepika padukone

बॉलीवुड से लेकर अपने फैंस के दिलों पर राज करने वाले बादशाह शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) इन दिनों अपनी मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘पठान’ (Pathaan) को लेकर काफी सुर्खियां बटोर रहे हैं। हाल में फिल्म का दूसरा गाना झूमे जो पठान रिलीज किया गया था और अब शाहरुख खान ने आज दीपिका के बर्थ डे पर नया पोस्टर रिलीज कर उन्हें बधाई दी है।
दीपिका पादुकोण आज अपना 37वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं। इस मौके पर फैंस से लेकर सेलेब्स तक उन्हें जन्मदिन की बधाई दे रहे हैं। इसी कड़ी में अब शाहरुख खामन का नाम भी जुड़ गया है। शाहरुख खान ने दीपिका के बर्थडे पर फैंस को तोहफा दिया है।

उन्होंने फिल्म से दीपिका का नया पोस्टर शेयर किया है। इस पोस्टर में दीपिका एक्शन अवतार में नजर आ रही हैं। इस पोस्टर के साथ ही शाहरुख ने अपने अंदाज में दीपिका को बर्थडे की बधाई दी है।

यह भी पढ़ें

‘बेशर्म रंग’ से हटाए गए दीपिका के रिवीलिंग पोज

https://twitter.com/deepikapadukone?ref_src=twsrc%5Etfw
Shah Rukh Khan ने पोस्टर के साथ लिखा, ‘मेरे प्यारी दीपिका पादुकोण के लिए – स्क्रीन पर हर अवतार के लिए जिस तरह से तुम खुद को तैयार करती हो, मुझे तुम पर गर्व है। ऐसे ही नई ऊंचाइयों को छूती रहो… हैप्पी बर्थडे… ढेर सारा प्यार।

देखते ही देखते दीपिका का ये अवतार तेजी से वायरल हो रहा है। पोस्टर में दीपिका के लुक की बात करें तो उनके चेहरे पर चोट के निशान हैं। उनके चेबरे पर खून निकल रहा है। उनके हाथ में बंदूक है। पोस्टर में दीपिका नजरें झुकाए, नीचे की तरफ देख रही हैं। पोस्टर देखकर लग रहा है कि फिल्म में दीपिका का जबरदस्त एक्शन देखने को मिलने वाला है।
https://twitter.com/hashtag/Pathaan?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
कुछ समय पहले इस फिल्म का गाना बेशर्म रंग रिलीज किया गया था। गाने में शाहरुख खान के हरे रंग की शर्ट और दीपिका पादुकोण की भगवा बिकिनी के रंग को मध्यप्रदेश के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने विवादित बताया था। गाने को लेकर जगह जगह प्रदर्शन भी किया गया था।

हालांकि हालिया मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक फिल्म से लेकर गाने में बदलाव किए गए हैं। कई क्लोज अप शॉट्स, ‘साइड पोज़’ शॉट्स जिन्हे आधा न्यूड कहा जा रहा था और ‘बहुत तंग किया’ लिरिक्स के दौरान सेंसुअस डांस मूवमेंट्स को सेंसर कर दिया गया है और उन्हें ‘सुटेबल शॉट्स’ से बदल दिया गया है।
https://twitter.com/hashtag/Pathaan?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
यह कंफर्म नहीं है कि दीपिका पादुकोण के विवादित ऑरेंज स्विमसूट को सेंसर किया गया है या नहीं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इस फिल्म में RAW शब्द को बदलकर ‘हमारे’ और ‘लंगड़े लूले’ की जगह ‘टूटे फूटे’ और ‘पीएम’ की जगह ‘राष्ट्रपति या मंत्री’ कर दिया गया है।


‘पठान’ का निर्देशन सिद्धार्थ आनंद ने लकिया है और फिल्म का निर्माण यश राज फिल्म्स के बैनर तले हुआ है। फिल्म में शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण के साथ जॉन अब्राहम विलेन के रोल में नजर आएंगे। साल 2023 में किंग खान की तीन बड़ी फिल्में रिलीज होंगी, जिसमें 25 जनवरी को पठान, 2 जून को जवान और साल के आखिर में डंकी रिलीज होगी।

यह भी पढ़ें

हाई स्लिट स्कर्ट में हुमा कुरैशी ने शेयर कीं फोटोज



Hindi News / Entertainment / Bollywood / दीपिका पादुकोण के जन्मदिन पर शाहरुख खान ने फैंस को दिया तोहफा, ‘पठान’ से शेयर किया एक्ट्रेस का लुक

ट्रेंडिंग वीडियो