scriptSHOCKING! कैटरीना कैफ की वजह से इस फिल्म से निकाली गई थीं सरोज खान | saroj khan replaced in film thugs of hindostan due to katrina kaif | Patrika News
बॉलीवुड

SHOCKING! कैटरीना कैफ की वजह से इस फिल्म से निकाली गई थीं सरोज खान

‘ठग्‍स ऑफ हिंदोस्‍तान’से बाहर की गई थी सरोज खान
कटरीना कैफ ने किया था सरोज खान के साथ काम करने से मना

Nov 22, 2019 / 11:12 am

Pratibha Tripathi

saroj_khan-2.jpg

नई दिल्ली। बॉलीवुड में आज एक से बढ़कर एक कॉरियोग्राफर अपनी जगह बना रहे है लेकिन एक समय ऐसा भी था जब एक्टर-एक्ट्रेस सरोज खान के इशारों पर नचा करते थे। बॉलीवुड सितारों की पहली पसंद रहने वाली सरोज खान अब समय के साथ साथ बॉलीवुड से दूर होती जा रही है क्योकि अब उनको काम मिलना भी मुश्किल हो रहा है। अभी हाल में दिए एक इंटरव्यू के दौरान सरोज खान ने एक बड़ा खुलासा किया जो हर किसी को हैरान कर देने वाला था।
उन्होनें बताया कि 2018 में आई ठग्स ऑफ हिंदुस्तान में पहले वो, कैटरीना कैफ के गाने को कॉरियोग्राफ करने वाली थीं। लेकिन कटरीना को उनके साथ काम करना पसंद नही आया और उन्होनें मना कर दिया। सरोज खान ने बताया कि , “कैटरीना बिना रिहर्सल के डांस करने को तैयार नहीं थी। इसलिए मुझे इस फिल्म से हटा दिया गया।

saroj_khan.jpg

आपको बता दें एक समय ये खबर भी सुनने को मिल रही थी कि सरोज खान ने अपनी खराब तबीयत के चलते फिल्म से रिटायर होने वाली है। लेकिन इस खबर को गलत ठहराते हुए सरोज खान ने कहा, ‘मैं काम करना चाहती हूं । ये खबर झूठी है । उन्होंने आगे कहा कि ‘मैं और अच्छा काम करना चाहती हूं और फिल्म के सेट पर जाना चाहती हूं।’ वो आगे कहती हैं, ‘मैं फिल्म ‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तान’ का हिस्सा होती लेकिन प्रभुदेवा ने मेरी जगह ले ली। सुरैया गाना करने से पहले कैटरीना कैफ ने कहा की वो बिना प्रैक्टिस के डांस नहीं करना चाहती हैं । जिसके बाद उनकी जगह कोरियोग्राफर प्रभुदेवा को ले लिया गया ।’ सरोज खान ने कहा,’ आखिर आपका काम बोलता है। जिसके कारण आपको किसी के सामने झुकने और काम मांगने की जरूरत कभी नहीं पड़ती।

बता दें कि ‘ठग्‍स ऑफ हिंदोस्‍तान’ बॉक्‍स ऑफिस पर बुरी तरह फ्लॉप हुई थी। इस फिल्‍म में अमिताभ बच्‍चन, आमिर खान और कैटरीना कैफ मुख्‍य भूमिका में दिखे थे। अब सरोज खान को फिल्‍म ‘कलंक’ का इंतजार हैं। इस फिल्‍म की रिलीज के साथ ही पिछले कुछ समय से उनकी रिटायरमेंट को लेकर चल रही अफवाहों पर विराम लग जायेगा। गौरतलब है कि कलंक में माधुरी दीक्षित, आलिया भट्ट, सोनाक्षी सिन्‍हा, वरुण धवन, संजय दत्‍त और आदित्‍य रॉय कपूर भी मुख्‍य भूमिका में हैं।

Hindi News / Entertainment / Bollywood / SHOCKING! कैटरीना कैफ की वजह से इस फिल्म से निकाली गई थीं सरोज खान

ट्रेंडिंग वीडियो