scriptअर्शी,सपना संग ड्रामा क्वीन राखी सावंत के ठुमकों से हिला वाराणसी, डांस के वीडियो VIRAL | sapna chaudhary arshi khan and rakhi sawant dance video goes viral | Patrika News
बॉलीवुड

अर्शी,सपना संग ड्रामा क्वीन राखी सावंत के ठुमकों से हिला वाराणसी, डांस के वीडियो VIRAL

सपना, अर्शी और बॉलीवुड ड्रामा क्वीन यानी राखी सांवत ने एक साथ वारणसी के एक कार्यक्रम में ठुमके लगाती नजर आईं।

May 14, 2018 / 03:27 pm

Preeti Khushwaha

sapna chaudhari

sapna chaudhari

बिग बॉस सीजन 11 की कंटेस्टेंट रही अर्शी खान और सपना चौधरी शो के दौरान काफी चर्चा में रही थीं। शो के निकले के बाद भी दोनों किसी न किसी वजह से लगातार चर्चा में बनी हुई हैं। जहां सपना लगातार कई फिल्मों में काम को लेकर सुर्खियों हैं। वहीं अर्शी भी लगातार किस न किसी वजह से सुर्खियों में हैं। वहीं दिनों दिन इनकी फैंन फॉलोइंग भी बढ़ती जा रही है।

मडर्स डे पर जाह्नवी ने मां श्रीदेवी को किया बहुत MISS, ऐसी तस्वीर की पोस्ट देख छलक जांएगे आपके आंसू
हाल ही में सपना, अर्शी और बॉलीवुड ड्रामा क्वीन यानी राखी सांवत ने एक साथ वारणसी के एक कार्यक्रम में ठुमके लगाती नजर आईं। इन तीनों का डांस वीडियो सोशल सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। बता दें कि ये डांस वीडियो बनारस में हुई एक शादी का है, जिसमें तीनों को परफॉर्म करने के लिए बुलाया गया था।

sapna chaudhari

तीनों अलग-अलग गाने पर ठुमके लगाती आईं नजर:
शादी के दौरान तीनों अपनी-अपनी पसंद के गानों पर डांस करती नजर आईं। इस दौरान किए गए डांस का वीडियो राखी सांवत और अर्शी खान ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किए हैं। वहीं सपना ने सिर्फ तस्वीरें शेयर की हैं।

Good morning mere RASHQE QAMAR 🤣😃

A post shared by Arshi khan (A.K) (@arshikofficial) on

sapna chaudhari

‘रश्के कमर’ पर अर्शी ने लगाए ठुमके:
बता दें कि अर्शी ने शादी में अपना वही सालों पुराना गाना ‘रश्के कमर…’ पर ठुमके लगाए। अर्शी जब भी कभी डांस करती हैं तो वह इसी गाने पर ही करती नजर आती हैं। वहीं सपना ने भी अपना फेवरेट हरियाणवी गाने ‘अखियां का यो काजल… ‘ डांस किया। वहीं, राखी अपने गाने ‘देखता है तू क्या…’ पर डांस करती नजर आईं। सोशल मीडिया पर इन डांस वीडियोज को काफी पसंद किया जा रहा है। सिर्फ वीडियोज ही नहीं तीनों की कई फोटोज भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं।

Hindi News / Entertainment / Bollywood / अर्शी,सपना संग ड्रामा क्वीन राखी सावंत के ठुमकों से हिला वाराणसी, डांस के वीडियो VIRAL

ट्रेंडिंग वीडियो