scriptसलमान खान के साथ रोमांस करती नजर आएंगी आलिया भट्ट, फैंस कह रहे हैं ‘इंशाअल्लाह’ | Salman Khan romance with Ranbir kapoor wife and actress Alia Bhatt in their upcoming film, fans says ‘Inshallah’ | Patrika News
बॉलीवुड

सलमान खान के साथ रोमांस करती नजर आएंगी आलिया भट्ट, फैंस कह रहे हैं ‘इंशाअल्लाह’

Salman Khan Alia Bhatt रणवीर कपूर से शादी और फिर उसके बाद उनकी बेटी ‘राहा’ के जन्म के बाद अब आलिया भट्ट जल्द ही फिल्मों में वापसी करने वाली हैं। आलिया जल्द ही सलमान खान के साथ एक रोमांटिक फिल्म में नजर आने वाली हैं। फिल्म का नाम फाइलन हो चुका है और जल्द ही आलिया भट्ट इस फिल्म की शूटिंग शुरू करेंगी।

Dec 10, 2022 / 01:16 pm

Anju Chaudhary Bajpai

salman_khan.jpg

Salman Khan and Alia Bhatt Upcoming Film

Salman Khan Alia Bhatt: बेटी ‘राहा’ के जन्म के बाद आलिया भट्ट ब्रेक पर चली गई थी। लेकिन ब्रेक पर जाते-जाते आलिया भट्ट अपने फैंस के लिए फिल्म ब्रह्मास्त्र का सुनहरा गिफ्ट देकर गई। रणवीर कपूर और आलिया भट्ट की फिल्म ब्रह्मास्त्र सुपर डुपर हिट हुई थी। अब सुनने में आ रहा है कि आलिया जल्द ही फिल्मों में वापसी करने वाली हैं और वो भी छोटे बजट की नहीं बल्कि बड़े बजट की फिल्म के साथ। खबर है कि आलिया भट्ट अपना कमबैक उस हिरो के साथ करने वाली हैं जिसकी फिल्म कभी फ्लॉप हो ही नहीं सकती। यहां बात हो रही है दबंग खान यानी की सलमान खान की। सूत्रों की माने तो आलिया जल्द ही सलमान खान के साथ फिल्म ‘इंशाअल्लाह’ से कमबैक करेंगी। वैसे देखा जाए तो आलिया की किस्मत में Salman Khan का ये धाकड़ प्रोजेक्ट हाथ लग गया है। आमतौर पर शादी और बच्चा होने के बाद ज्यादातर फिमेल स्टार्स फिल्मों में वापसी को लेकर कंफ्यूज रहती हैं कि अब उनकी फिल्में लोग देखना पसंद करेंगे या नहीं। सूत्रों की माने तो यह एक डॉक्युड्रामा फिल्म होगी। इस फिल्म में आलिया भट्ट (Alia Bhatt) सलमान खान के अपोजिट एक धाकड़ अंदाज में देखने को मिलेगी। आलिया भी अपने इस रोल को लेकर काफी एक्साइटेड हैं।

कैसी होगी सलमान खान की फिल्म
सूत्रों की माने तो यह फिल्म बॉलीवुड के माचो मैन सलमान (Salman Khan) की लाइफ पर बनेगी। इसका नाम पहले ‘बियॉन्ड द स्टार- सलमान खान’ रखा गया था, लेकिन बाद में खबरें आई की इस फिल्म का नाम Beyond The Star: Salman Khan से बदलकर ‘Inshallah’ रख दिया गया है। डॉक्युमेंट्री में सलमान खान के निजी जीवन से जुड़ी कई सारी अनसुनी बातें सामने लाई जाएंगी।

आलिया का होगा रोमांटिक रोल

अब देखने वाली बात तो यह है कि इस फिल्म में आलिया कौन सा रोल निभाएंगी। सूत्रों की माने तो फिल्म ‘इंशाअल्लाह’ में आलिया एक्टर सलमान खान की गर्लफ्रेंड को रोल अदा करती नजर आएंगी। भाईजान के फैंस को जल्द ही देखने को मिलेगी आलिया भट्ट और सलमान खान की फिल्म।

यह भी पढ़ें

सबा आजाद को छोड़ अब माहिरा खान पर आया ऋतिक रोशन का दिल, वीडियो हुआ वायरल



वर्कफ्रंट की बात करें तो सलमान खान और पूजा हेगड़े की अपकमिंग फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ जल्द ही रिलीज होने वाली है। फैंस को salman khan pooja hegde की इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार है। बात करें आलिया भट्ट की तो जल्द ही alia bhatt सलमान खान के साथ फिल्म में रोमांस करती नजर आएंगी।

यह भी पढ़ें

अजय देवगन कैसे बने विजय सालगांवकर, जाने Drishyam-2 की पूरी कहानी



Hindi News / Entertainment / Bollywood / सलमान खान के साथ रोमांस करती नजर आएंगी आलिया भट्ट, फैंस कह रहे हैं ‘इंशाअल्लाह’

ट्रेंडिंग वीडियो