scriptओटीटी से मनचाही कीमत मिलने के बाद भी ,रणवीर सिंह की ’83’ को ऑनलाइन नहीं करेंगे रिलीज़ | Ranveer Singh's '83' will not be released online | Patrika News
बॉलीवुड

ओटीटी से मनचाही कीमत मिलने के बाद भी ,रणवीर सिंह की ’83’ को ऑनलाइन नहीं करेंगे रिलीज़

रणवीर सिंह की फिल्म ’83’ कोरोना वायरस के बढ़ते कहर के चलते अनिश्चितकाल के लिए पोस्टपोन कर दी गई है

Apr 28, 2020 / 10:51 am

Pratibha Tripathi

film83_ranveer.jpg

नई दिल्ली। बॉलीवुड में इस समय कई बड़ी फिल्में कोरोना वायरस महामारी के चलते अधर पर लटकी हुई है जिससे मेकर्स को करोड़ो का नुकसान भी हो रहा है। इसी के बीच अभिनेता रणवीर सिंह की फिल्म ’83’ को भी अनिश्चितकाल के लिए पोस्टपोन कर दिया गया है।

अब फिल्म ’83’ के मेकर्स को भी लॉकडाउन के खत्म होने का बेसब्री से इंतजार है। क्योंकि 1983 में भारतीय क्रिकेट टीम के वर्ल्ड कप जीतने की कहानी पर अधारित है, जो इस साल की मोस्ट अवेटेड फिल्मों में से एक है।

बताया जा रहा है कि इस बड़ी फिल्म के लिए कई ओटीटी प्लेटफॉर्म्स ऑनलाइन रिलीज़ करने के लिए मनचाही कीमत देने को भी तैयार है। लेकिन फिल्ममेकर्स को फायदा होने के बाद भी वो तैयार नही हैं।

फिल्म के निर्देशक कबीर खान ने एक टरव्यू के दौरान स बात का खुलासा किया है कि इसे सीधे ऑनलाइन रिलीज़ करने के लिए मेकर्स को बहुत बड़ी रकम ऑफर की जा रही है। लेकिन उन्होनें इस बड़े पर्दे पर ही दिखाने का फैसला लिया है।

कबीर खान ने कहा, “83 ऐसी फिल्म है जिसे इस कल्पना के साथ बनाया गया है कि इसे बड़े परदे पर महसूस किया जा सके और हम चीज़ों के सामान्य होने का इंतज़ार करने के लिए तैयार हैं और फिर हम इसे सिनेमाघरों में रिलीज़ करेंगे।”

बता दें कि इस फिल्म का निर्देशन कबीर खान ने किया है. फिल्म में कपिल देव की पत्नी की भूमिका दीपिका पादुकोण ने निभाई है। ये फिल्म 1983 वर्ल्ड कप में मिली ऐतिहासिक जीत को दिखाती है।

Hindi News/ Entertainment / Bollywood / ओटीटी से मनचाही कीमत मिलने के बाद भी ,रणवीर सिंह की ’83’ को ऑनलाइन नहीं करेंगे रिलीज़

ट्रेंडिंग वीडियो